Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Valentine Special: डेट पर रखें इन बातों का ध्यान, वरना पार्टनर के सामने हो जाएगी बेइज्जती

वेलेंटाइन डे पर अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए कुछ खास किस्म की एसेसरीज ट्राई कर सकती हैं। लेकिन कोई भी ज्वेलरी कैरी करते वक्त अपने ड्रेस कलर का भी ख्याल रखें।

Valentine Special: डेट पर रखें इन बातों का ध्यान, वरना पार्टनर के सामने हो जाएगी बेइज्जती

वेलेंटाइन डे पर अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए कुछ खास किस्म की एसेसरीज ट्राई कर सकती हैं। लेकिन कोई भी ज्वेलरी कैरी करते वक्त अपने ड्रेस कलर का भी ख्याल रखें।

एसेसरीज हमारे लुक को कंप्लीट करने में अहम रोल निभाती हैं। इनसे सिंपल-सोबर ड्रेसअप लुक भी अट्रैक्टिव नजर आने लगता है। जब बात वेलेंटाइन-डे लुक की हो, तो एसेसरीज कैरी करते वक्त कॉन्शस रहना चाहिए। एसेसरीज ट्रेंड के हिसाब से तो होनी ही चाहिए, साथ ही टीमअप करने का तरीका भी सही होना चाहिए।

ज्वेलरी

अगर आप वैलेंटाइन-डे के दिन रेड कलर की ड्रेस पहनने वाली हैं, तो सिल्वर टच में डायमंड और जर्कन ज्वेलरी कैरी करें। इसके अलावा आप किसी भी ड्रेस के साथ हार्ट शेप पेंडेंट सेट पहन सकती हैं। ये लाइट वेटेड हेाते हैं, सिंपल और सोबर लुक देते हैं।

अगर गले में कोई नेक पीस नहीं पहनना चाहती हैं, तो फिर कान में ईयररिंग्स और हाथ में ब्रेसलेट या कड़ा पहन कर भी खुद को अट्रैक्टिव लुक दे सकती हैं। इन दिनों बीड्स, पर्ल, जर्कन और एंटीक ईयररिंग्स, ब्रेसलेट चलन में है, इन्हें भी वैलेंटाइन-डे पर कैरी कर सकती हैं।

हेयर एसेसरीज

किसी भी स्पेशल ओकेजन के लिए जितना हेयर स्टाइल मायने रखता है, उतना ही हेयर एसेसरीज भी। अट्रैक्टिव हेयरस्टाइल के लिए हेयर बैंड या साइड पार्टिंग क्लिप का इस्तेमाल करें। इससे आपका वैलेंटाइन-डे लुक कंप्लीट हो जाएगा। आजकल स्ट्रेट हेयर्स का ट्रेंड भी है। अगर आपने बाल स्ट्रेट किए हैं, तो इन्हें खुला छोड़ दें, साइड में एक हेयर क्लिप का इस्तेमाल करें। हेयर बैंड का भी यूज कर सकती हैं। लेकिन ये मल्टीकलर या रेड कलर के हों, तभी ज्यादा जंचेंगे।

यह भी पढ़ें: लड़कों की इन आदतों को बहुत पसंद करती हैं लड़कियां

बैग

इन दिनों मार्केट में बैग्स के कई वैरायटी मौजूद हैं। आप वैलेंटाइन-डे का ख्याल रखते हुए क्लच पर्स कैरी कर सकती हैं। अगर आपने जींस-टॉप, स्कर्ट-टॉप कैरी किया है, तो इसके साथ साइड बैग्स ज्यादा अच्छा नजर आएगा। साइड बैग्स में भी तरह-तरह के पैटर्न, डिजाइन आपको ईजिली मिल जाएंगे। इन दिनों कुछ डिजाइनर साइड बैग्स, खास वैलेंटाइन-डे के लिए मार्केट में दिख रहे हैं। इनमें हार्ट शेप बैग्स को यंग गर्ल्स ज्यादा पसंद कर रही हैं।

फुटवियर्स

वैलेंटाइन-डे के लिए ब्लैक-व्हाइट कलर के फुटवियर को प्रेफरेंस न दें। फुटवियर्स में खास तरह के कलर्स चूज करें, जैसे रेड, पिंक, यलो। हालांकि आपकी एसेसरीज के कलर आपके ड्रेसिंग स्टाइल से ही तय होते हैं, इसलिए इस बात का खास ध्यान रखें कि आपने क्या पहना है, उसी के अकॉर्डिंग अपने फुटवियर के कलर को चुनें। फुटवियर में फ्लैट्स, हील, बैली को ज्यादा इंपॉर्टेंस दें।

Next Story
Share it
Top