Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Valentine Day पर मनोज ने सुनाई अपनी प्रेम कहानी, पढ़कर आंखें हो जाएगी नम

Valentine Day 2018 में जानिए 19 साल पुरानी मनोज और कृष्णा शर्मा की लव स्टोरी पढ़कर इनकी प्रेम कहानी आंखें हो जाएगी नम।

Valentine Day पर मनोज ने सुनाई अपनी प्रेम कहानी, पढ़कर आंखें हो जाएगी नम
X

प्यार का दिन... वेलेंटाइन डे। आज के वक्त में जब रिश्तों का टूटना और तलाक एक आम बात हो गई है, कई ऐसे कपल हैं जो अब भी प्यार की मिसाल पेश करते हुए वर्षाें से साथ हैं। एक-दूजे का साथ पाने का रास्ता भी आसान नहीं रहा।

कई तरह की दिक्कतों और घरवालों की मान-मनौव्वल के बाद वे शादी के बंधन में बंधे। जब प्यार परवान चढ़ा तो शादी के लिए चुना वेलेंटाइन डे को। आज की स्पेशल स्टोरी में जानिए ऐसी प्रेम कहानियों के बारे में जिन्हेंने आज ही के दिन फेरे लिए और अब वे प्यार का वचन निभा रहे हैं।

दोस्त के यहां देखा और दिल दे बैठा

ऐसी ही एक लव स्टोरी है, जिन्हाेंने एक दूसरे के प्यार के साथ 19 साल गुजार दिए। ये कपल हैं- मनोज व कृष्णा। जिन्होंने 14 फरवरी 1999 को वेलेंटाइन डे के ही दिन सात फेरे लिए।

मनोज अपनी लव स्टोरी के बारे मे बताते हुए बहुत खुश हो जाते हैं कि किस तरह उस समय उनका प्यार परवान चढ़ा, जब न फोन रहते थे, न रोज मिलना हो पाता था। कनेक्टिविटी की कमी के बावजूद दिल की कनेक्टिविटी स्ट्रांग होती है।

वे अपने प्यार को कायम रखते हुए अब तक एक-दूसरे के साथ हैं। वे बताते हैं उनकी पहली मुलाकात नागपुर में हुई थी, जहां मनोज अपने रिस्तेदार के यहां नागपुर गए हुए थे वहां उनको कृष्णा मिल गई।

इसके बाद शुरु हुई दोनों की प्रेम कहानी और फिर एक दिन मनोज ने कृष्णा को प्रपोज कर दिया और फिर कृष्णा शर्म से भाग गई थी। फिर उनके छुप-छुप कर मिलने का सिलसिला शुरु हुआ।

घर में झूठ बोल मिलने जाते थे नागपुर

मनोज घर से झूठ बोलकर नागपुर जाकर अपने प्यार से मिलने के लिए लंबे इंतजार किया करते थे और उनसे मिलकर आते थे। जहां वे अपने दोस्त के घर रहते थे और उनके प्यार के लिए दोस्ता का पूरा सहयोग रहा।

जब इनके घर में पता चला तो वहां भी बड़ा विरोध हुआ, लेकिन थोड़े समय के बाद दोनों अपने घरवालों को मनाने में सफल रहे। बड़ी खुशी के साथ मनोज ने बारात नागपुर ले जाकर कृष्णा से शादी कर ली। अब दोनों के दो बेटे हैं।

वे कहते हैं, जो भी करो उसमे अपने बड़ों का आशीर्वाद होना बहुत जरुरी है, वे जो भी करते हैं, हमारे लिए करते हैं, तो उनकी सहमति का होना बहुत आवश्यक है। इससे आपको भी अच्छा लगेगा व आप हमेशा सफल होंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story