Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस वजह से एक ड्रेस दुबारा नहीं पहनते सेलिब्रिटीज

अक्सर आपने देखा होगा कि हर बार सेलिब्रिटीज नए कपड़ों में ही नजर आते हैं। वह एक ड्रेस दुबारा नहीं पहनते हैं। इतना ही नहीं किसी एक फिल्म में वह न जाने कितनी बार कपड़े चेंज करते हैं, क्या आपको पता है उन कपड़ों का क्या होता है। सेलिब्रिटीज अपने पहने हुए इन कपड़ों से लाखों की कमाई करते हैं।

इस वजह से एक ड्रेस दुबारा नहीं पहनते सेलिब्रिटीज

अक्सर आपने देखा होगा कि हर बार सेलिब्रिटीज नए या अलग कपड़ों में ही नजर आते हैं। वह एक ड्रेस दुबारा पहने हुए नहीं दिखते हैं। इतना ही नहीं किसी एक फिल्म में वह न जाने कितनी बार कपड़े चेंज करते हैं। क्या आपको पता है कि आखिरकार उन कपड़ों का क्या होता है। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि क्यों सेलिब्रिटीज एक बार ही कपड़े पहनते हैं और उनसे वह लाखों की कमाई करते हैं।

अगर आपकी ऐसी चाहत है कि आप अपने फेवरिट एक्टर-एक्ट्रेसेस की कोई ड्रेस पहनना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है।

अपने मनपसंद स्टार के जैसे कपड़े पहनने के लिए न तो आपको डुप्लीकेट ड्रेस बनवानी पड़ेगी और न ही मार्केट के चक्कर काटने पड़ेंगे। इस आसान तरीके से आप फेवरिट स्टार्स की ड्रेसेस पा सकते हैं।

हो रही नीलामी

एनबीटी की खबर के मुताबिक स्टार्स के कपड़ों को आप इस वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इन दिनों स्टार्स अपनी रील लाइफ या रियल लाइफ में पहने हुए कपड़ों की नीलामी कर रहे हैं। कपड़ो की नीलामी एक स्पेशल साइट के माध्यम से की जा रही है, जहां आप भी अपने मनपसंद स्टार्स के कपड़े खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा एक चुटकी नमक, जानें इस्तेमाल का तरीका

नीलामी से मिले पैसों का क्या

स्टार्स ने बताया कि इन कपड़ों की नीलामी के बाद जो पैसे मिलेंगे उन्हें किसी चैरिटिबल ट्रस्ट में डोनेट कर दिया जाएगा। ऐसे में इन पैसों से कई जरूरतमंदों की मदद हो सकेगी।

इस साइट पर होगी नीलामी

वेबसाइट www.saltscout.com पर सभी स्टार्स के कपड़े नीलामी के लिए रखे गए हैं। इनमें स्टार्स के कपड़ों की बोली लगनी शुरू हो चुकी है।

जानें कौन-कौन सी है ड्रेस

  • ऋतिक रोशन की क्रिश की सुपरहीरो वाली जैकेट पर 70000 हजार की बोली लग चुकी है, 1 जून, 9:30 तक होगी नीलामी
  • अनुष्का शर्मा के ब्रेक-अप सॉन्ग वाली कुर्ती पर 18,500 की बोली लग चुकी है, 3 जून, रात 9:00 बजे तक होगी नीलामी
  • सोनम कपूर की एक ड्रेस पर 18000 की बोली भी लगाई जा चुकी है, 17 जून, रात 9:30 बजे तक होगी नीलामी
  • रणबीर कपूर की शर्ट की नीलामी 24 मई से शुरू होगी। इसकी शुरुआती बोली 10 हजार रुपए है।
  • अक्षय कुमार की नेवी ड्रेस पर अब तक 2,35,000 रुपये तक की बोली लग चुकी है, 26 मई रात 9.30 बजे तक होगी नीलामी

आलिया के 1-2 नहीं कई कपड़ों की सेल

आलिया 1-2 कपड़े नहीं बल्कि कई सारे कपड़ों की सेल लगाने जा रही हैं। वह अपनी कई सारी ड्रेसेस की सेल शनिवार और रविवार को मुंबई के खार जिमखाना स्थित स्टाइलक्रैकर नाइट मार्केट में लगाएंगी। इस सेल का नाम आलिया ने 'माय वॉरड्रोब इज योर वॉरड्रोब' नाम रखा है। इससे मिले पैसों को वह पर्यावरण के लिए काम कर रही संस्था को देंगी।

Share it
Top