Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्टाइल को बरकरार रखेंगे ये डिजाइनर जैकेट्स कॉम्बिनेशन

सूट, साड़ी और लहंगे के साथ जैकेट्स के कॉम्बिनेशन की खास डिमांड है।

स्टाइल को बरकरार रखेंगे ये डिजाइनर जैकेट्स कॉम्बिनेशन
X

इन दिनों मार्केट में ट्रेडिशनल आउटफिट्स में कई क्रिएटिव ड्रेसेस की बड़ी रेंज देखने को मिल रही है। इनमें सूट, साड़ी और लहंगे के साथ जैकेट्स के कॉम्बिनेशन की खास डिमांड बनी हुई है। ये ड्रेसेज न सिर्फ आपको डिफरेंट लुक देंगी, बल्कि आपका स्टाइल स्टेटमेंट भी बढ़ाएंगी।

अट्रैक्टिव वर्क

हैवी वर्क, फ्लोरोसेंट कलर्स और स्टाइलिश लुक देने वाली जैकेट्स इन दिनों फैशन में हैं। जरी, जरदोजी वर्क के अलावा क्रोशिया और कटवर्क में भी आपको डिजाइनर जैकेट्स आसानी से मिल जाएंगी।

इसके अलावा आप अपनी च्वॉइस के अकॉर्डिंग ऑलओवर एंब्रॉयड्री या किसी खास ड्रेस एरिया को फोकस करते हुए जैसे बॉर्डर, कफ्स, कॉलर्स या वेस्ट पर एंब्रॉयड्री करवा सकती हैं।

Image result for जैकेट्स के कॉम्बिनेशन

पेस्टल और लाइट कलर के आउटफिट्स के साथ व्हाइट और सिल्वर कॉम्बिनेशन की जैकेट्स भी ट्राई कर सकती हैं। इसके अलावा स्टाइलिश कॉलर्स और डिफाइंड कलर में प्लेन जैकेट भी अच्छा लुक देती हैं। फैब्रिक्स में वेलवेट, ब्रोकेड, सिल्क जैसे रिच फैब्रिक्स डिमांड में बने हुए हैं।

डिफरेंट साइज

इन जैकेट्स को तीन साइज शॉर्ट, थाई लेंथ और लॉन्ग में कैटेगराइज किया गया है। शॉर्ट जैकेट ब्लाउज की लेंथ के बराबर या उससे बड़ी और छोटी भी हो सकती है। ये सिंपल साड़ी को भी काफी ट्रेडिशनल और अट्रैक्टिव लुक देती है।

Image result for jacket designs for kurtis

थाई लेंथ जैकेट ट्रेडिशनल और मॉडर्न स्टाइल के डिफरेंट पैटर्न्स में अवेलेबल हैं। सूट पर ये जैकेट काफी सूट करती हैं। लॉन्ग जैकेट, नी लेंथ की जैकेट होती है। साड़ी और लहंगे को कंटेंपररी स्टाइल में कैरी करने के लिए लॉन्ग जैकेट बेस्ट ऑप्शन होता है।

परफेक्ट कॉम्बिनेशन

जैकेट कैरी करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि एक परफेक्ट लुक के लिए सही जैकेट का सेलेक्शन बहुत जरूरी है। साड़ी के साथ ब्लेजर जैकेट्स पहनी जा सकती हैं। इनकी लेंथ आप अपनी च्वॉइस के अकॉर्डिंग रख सकती हैं।

हैवी साड़ी के साथ लाइट एंब्रॉयड्री वाली जैकेट और लाइट साड़ी के साथ हैवी एंब्रॉयड्री वाली जैकेट ही सेलेक्ट करें। इससे आपको परफेक्ट लुक मिलेगा। नॉर्मल सूट के अलावा जैकेट्स अनारकली सूट के साथ भी अच्छा लुक देती है। अगर आप अपने आउटफिट के कलर के कंट्रास्ट में जैकेट सेलेक्ट करती हैं, तो ये आप पर बहुत सूट करेगी।

Image result for जैकेट्स के कॉम्बिनेशन

गोल्डन और सिल्वर एंब्रॉयड्री की जैकेट्स भी एक परफेक्ट च्वॉइस हैं, क्योंकि ये आपके किसी भी आउटफिट के साथ मैच हो सकती है। लहंगे को इंडो-वेस्टर्न स्टाइल में कैरी करना चाहती हैं तो इसके साथ लॉन्ग, मीडियम या शॉर्ट जैकेट ब्लाउज पहन सकती हैं।

वेस्टर्न ड्रेसेज पर भी फिट

यंग गर्ल्स इन जैकेट्स को अपनी फेवरेट ट्यूनिक या स्कर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा एक रिच फैब्रिक की एंब्रॉयड्री वाली जैकेट स्किनी जींस, ट्राउजर और सिंपल टॉप पर भी आपको क्लासी लुक देगी।

Image result for jacket and dress

इसके लिए आप जैकेट में कोई भी साइज चूज कर सकती हैं, क्योंकि ऐसे आउटफिट पर हर साइज सूट करता है। इस तरह आप वेस्टर्न ड्रेसेज पर भी जैकेट कैरी कर खुद को स्टनिंग और स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story