Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Places For Couple: दिल्ली की ये जगह मशहूर हैं आशिकी के लिए

Places For Couple: दिल्ली में कुछ जगह (Famous Place In Delhi) ऐसी भी हैं जो प्रेमी जोड़ों (Love Couple) के जाने के लिए काफी मशहूर हैं। इन जगहों पर अपने स्पेशल वन के साथ जाना बेस्ट ऑप्शन है (Places For Couple)। इन जगहों पर जाकर आप अपने लवर (Lover) के साथ काफी प्यार भरे मूमेंट एन्जॉय कर सकते हैं (Romantic Place In Delhi)।

Places For Couple: दिल्ली की ये जगह मशहूर हैं आशिकी के लिए
X
ये हैं दिल्ली में रोमांटिक स्थान (फाइल फोटो)

Places For Couple: दिल्ली का नाम आते ही अक्सर लोग कहते हैं कि दिल्ली दिलवालों की है। वहीं दिल्ली में कई ऐसी ऐतिहासिक इमारतें (Historical Places) जगह हैं। जहां जाते ही आपको प्यार हो जाए। वहीं दिल्ली में कुछ जगह (Famous Place In Delhi) ऐसी भी हैं जो प्रेमी जोड़ों (Love Couple) के जाने के लिए काफी मशहूर हैं। इन जगहों पर अपने स्पेशल वन के साथ जाना बेस्ट ऑप्शन है (Places For Couple)। इन जगहों पर जाकर आप अपने लवर (Lover) के साथ काफी प्यार भरे मूमेंट एन्जॉय कर सकते हैं (Romantic Place In Delhi)।

आईपी पार्क (IP Park)

आईपी पार्क पार्क दिल्ली के मशहूर पार्कों में आता है। यह पार्क पांडवों की राजधानी के नाम पर बना है। यह पार्क प्रेमी जोड़ों के लिए खासतौर पर जाना जाता है। यहां आपको जगह जगह पर कपल रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

बोंटा पार्क (Bonta Park)

दिल्ली यूनिवर्सिटी उत्तरी कैम्पस के पास बोंटा पार्क स्थित है। यह पार्क कपल के लिए काफी फैमस है। यहां जाकर आप अपने स्पेशल वन के साथ जाकर क्वालिटी टाइम स्पैंड कर सकते हैं।

सेंट्रल पार्क (Central Park)

यह पार्क दिल्ली के कनॉट प्‍लेस के पास है। यहां आपको कपल्स की काफी भीड़ देखने को मिलेगी। यह पार्क प्रेमी जोड़ों के लिए काफी फैमस है।

जापानी पार्क (Japanese park)

जापानी पार्क रोहिणी में आता है। यहां आपको हर कोने में कपल आशिकी करते हुए नजर आजाएंगे।

गार्डेन ऑफ फाइव सेंसेज (Garden Of Five Senses)

गार्डेन ऑफ फाइव सेंसेज 20 एकड़ में फैला है। वहीं गार्डेन ऑफ फाइव सेंसेज़ 2003 में खुला था। यह पार्क साकेत में आता है। यहां बहुत से खाने-पीने के स्टॉल हैं। यहां आप झाड़ियों के पीछे कपल देख सकते हैं।

हौज खास विलेज (Hauz Khas Village)

यहां जाकर आप अपने स्पेशल वन के साथ जाकर प्यार भरे पल बिता सकते हैं।

Next Story