Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: फ्री कैब सर्विस देगा UBER ,मदद के लिए उठाया कदम

कई कंपनियां भी मदद के लिए आगे आ रही हैं। वहीं इसी बीच लोगों को कैब सर्विस ( Cab Service) प्रोवाइड (Provide) करने वाली UBER ने भी मदद के लिए कदम उठाया है ( UBER Will Provide Free Cab Service)।

Coronavirus: फ्री कैब सर्विस देगा UBER ,मदद के लिए उठाया कदम
X

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने तहलका मचाया हुआ है। इसका प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। वहीं अगर भारत की बात करें (Coronavirus In India) तो कोरोना से पीड़ित होने वालों को आंकड़ा 4 हजार पार हो चुका है। केन्द्र सरकार(Central Government) और राज्य सरकार (State Government)इसे रोकने की हर के लिए हर मुमकिन कदम उठा रहे हैं। वहीं कई कंपनियां भी मदद के लिए आगे आ रही हैं। वहीं इसी बीच लोगों को कैब सर्विस ( Cab Service) प्रोवाइड (Provide) करने वाली UBER ने भी मदद के लिए कदम उठाया है ( UBER Will Provide Free Cab Service)।

मेडीकल स्टाफ को फ्री में UBER कैब सर्विस दी जाएगी (UBER Will Provide Free Cab Service To Medical Staff)।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में UBER की तरफ से बयान जारी करते हुए कहा गया है कि देश के सभी शहरों के मेडीकल स्टाफ को फ्री में UBER कैब सर्विस दी जाएगी (UBER Will Provide Free Cab Service To Medical Staff)। यह फ्री सर्विस उन सभी मेडिकल स्टाफ के लिए है, जो कोरोना वारयस के मरीजों की देखभाल कर रहा है। वहीं UBER इसके लिए एनएचए (राष्ट्रीय स्वास्थ्य प्राधिकरण, National Health Authority) के साथ आया।

सभी कैब सैनिटाइज भी की जाएंगी।

इसके साथ ही आपको बताना चाहेंगे कि हर राइड के बाद UberMedic की सभी कैब सैनिटाइज भी की जाएंगी। वहीं ड्राइवर गाउन और मास्क पहनकर ही कार ड्राइव करेंगे। देश के मेडिकल स्टाफ को फ्री सर्विस (UBER Will Provide Free Cab Service To Medical Staff) देने के लिए सेवा में 150 कारें लाई गई है। यह सर्विस डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ के लिए है।

इन शहरों में मिलेगी फ्री सर्विस

नई दिल्ली

नोएडा

गाजियाबाद

कानपुर

लखनऊ

प्रयागराज

पटना

सेफ्टी के लिए बीच में प्लास्टिक कवर लगाया जाएगा।

वहीं NHA की ओर से बयान जारी करते हुए कहा गया है कि सवारी और ड्राइवरों की सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा जाएगा। जिसके लिए ड्राइवर की सीट और बैक सीट के बीच प्लास्टिक शीट का कवर भी बनाया जाएगा।

यहां संपर्क करें।

अगर आप इस सर्विस की जरूरत है तो आप uberIndia-covid-help@uber.com पर संपर्क करें।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story