Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: कोरोना के चलते दिखने को मिला खूबसूरत नजारा, सहारनपुर से दिखी बर्फीली पहाड़ी

Coronavirus: कोरोना के कारण देश में काफी बुरे हालात देखने को मिल रहे हैं (Coronavirus In India)। वहीं कोरोना के कारण कुछ ऐसा भी देखने को मिला जो शायद ही कभी देखने को मिला होगा। हाल ही में यूपी के सहारनपुर (Hills In Saharanpur) में बर्फीली पहाड़ियां दिखने लगी। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही हैं।

Coronavirus: कोरोना के चलते दिखने को मिला खूबसूरत नजारा, सहारनपुर में दिखी बर्फीली पहाड़ी
X
सहारनपुर में दिखी बर्फीली पहाड़ी (फाइल फोटो)

Coronavirs: कोरोना ने पूरी दुनिया में आतंक मचा रखा है। कोरोन (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया में निराशा फैली हुई है। वहीं कोरोना के खतरे को देखते हुए देश में लॉकडाउन (Lockdown)किया गया है। जहां कोरोना के कारण देश में काफी बुरे हालात देखने को मिल रहे हैं (Coronavirus In India)। वहीं कोरोना के कारण कुछ ऐसा भी देखने को मिला जो शायद ही कभी देखने को मिला होगा। हाल ही में यूपी के सहारनपुर (Hills In Saharanpur) में बर्फीली पहाड़ियां दिखने लगी। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही हैं। आप भी प्रकृति के खूबसूरत नजारों को देख सकते हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं सहारनपुर में दिखी बर्फीली पहाड़ियों की फोटो पर।


हांलाकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब लॉकडाउन के दौरान प्रकृति का ऐसा खूबसूरत नजारा देखने को मिला हो। इससे पहले भी पंजाब के जालंधर से हिमालय की धौलाधार रेंज दिखने लगी थी। वहीं कुछ समय पहले सहारनपुर के इस दृश्य को आईएफएस अफसर प्रवीन कासवान और रमेश पांडे ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

रमेश पांड ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हिमालय की बर्फ से ढकी चोटियां अब सहारनपुर से दिखने लगी हैं! लॉकडाउन और बरसात ने हवा की गुणवत्ता को काफी बेहतर कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दुष्यंत ने इन फोटो को सहारनपुर के वसंत विहार कालोनी से क्लिक की हैं। दुष्यंत इनकम टैक्स इंस्पेक्टर हैं।

वहीं प्रवीन ने भी फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि सहारनपुर से बर्फीली चोटियां देख सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि शायद ही इससे पहले कभी ऐसा हुआ हो। आपको बता देंं कि यह चोटियां सहारनपुर से 150-200 किलोमीटर कि दूरी पर हैं।



Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story