Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी से पहले कराना चाहते हैं प्री-वेडिंग शूट तो ये जगह आपके लिए हो सकती है बेस्ट ऑप्शन

हर कपल अपनी वेडिंग (Wedding) को यादगार बनाना चाहता है और शादी के हर फंक्शन को परफेक्ट बनाने की कोशिश करता है। इनमें सबसे अहम प्री-वेडिंग शूट (Pre-Wedding Shoot) होता है, क्योंकि इसमें कपल एक-दूसरे के करीब आती हैं और दोनों के बीच अच्छी बॉडिंग बनती है। यहां आपको कुछ जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर आप अपना यह शूट करा सकते हैं।

शादी से पहले कराना चाहते हैं प्री-वेडिंग शूट तो ये जगह आपके लिए हो सकती है बेस्ट ऑप्शन
X

शादी से पहले कराना चाहते हैं प्री-वेडिंग शूट तो ये जगह आपके लिए हो सकती है बेस्ट ऑप्शन

हर कपल अपनी वेडिंग (Wedding) को यादगार बनाना चाहता है और शादी के हर फंक्शन को परफेक्ट बनाने की कोशिश करता है। इनमें सबसे अहम प्री-वेडिंग शूट (Pre-Wedding Shoot) होता है, क्योंकि शूट के दौरान कपल एक-दूसरे के करीब आते हैं और दोनों के बीच अच्छी बॉडिंग बनती है। यहां हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए बेस्ट हो सकती है।

1- लौधी गार्डन

अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो आप लौधी गार्डन आसानी से जा सकते हैं। आप यहां फोटोशूट करा सकते हैं। यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यहां आपको सिकंदर लोदी का मकबरा, मोहम्मद शाह का मकबरा जैसे कई और कई स्मारक मिल जाएंगे जो आपकी प्री-वेडिंग शूट को रॉयल बना सकते हैं।

2- हौज खास

हौज खास विलेज भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। आपको यहां किला और झील देखने को मिलेगी। यहां आप नेचर के करीब रहेंगे और आपकी तस्वीरें बेहद खूबसूरत आएंगी।

3- लोदी ऑर्ट (Lodhi Art)

यह दिल्ली की लोधी कॉलोनी की गलियों में बना है। लोधी आर्ट डिस्ट्रिक्ट उन कपल के लिए बेस्ट है, जो अपने रोमांटिक शूट कराना चाहते हैं। बैकड्रॉप में खूबसूरती से पेंट की गई दीवारें आपकी तस्वीरों को एक अलग ही लुक देगी।

4- हुमायूं का मकबरा

हुमायूं का मकबरा फोटोशूट के लिए बेहतरीन जगह हो सकती है। आप परमिशन लेने के बाद यहां कहीं भी फोटोशूट करवा सकते हैं। यहां आपकी तस्वीरें अच्छी आएंगी।

5- गार्डन ऑफ फाइव सेंसिज

दिल्ली का गार्डन ऑफ फाइव सेंसिज भी फोटोशूट के लिए अच्छी जगह है। यहां आपको प्री-वेडिंग शूट कराना अच्छा लगेगा।


Next Story