Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़के इन कारणों से पार्टनर को नहीं कर पाते सैटिस्फाई

मैरिड लाइफ में कपल्स के लिए सबसे चैलेंजिंग टास्क पार्टनर को सैटिस्फाई करना होता है।

लड़के इन कारणों से पार्टनर को नहीं कर पाते सैटिस्फाई
X

मैरिड लाइफ में कपल्स के लिए सबसे चैलेंजिंग टास्क एक-दूसरे को सैटिस्फाई करना होता है। अगर कपल्स एक-दूसरे को सैटिस्फाई नहीं कर पाते हैं, तो वह खुद अच्छा फील नहीं कर पाते।

आमतौर पर शादी से पहले लड़कों में यही टेंशन रहती है कि पता नहीं वो अपने पार्टनर को सैटिस्फाई कर पाएंगे या नहीं। लेकिन फर्स्ट नाइट के अलावा बाकी दिनों में सैटिस्फैक्शन की बात की जाए तो कुछ ऐेसे कारण हैं, जिनकी वजह से लड़के अपनी वाईफ को सैटिस्फाई नहीं कर पाते हैं। यह है वो कारण, जिनकी वजह से लड़के पार्टनर को नहीं कर पाते सैटिस्फाई

ज्यादा पैसा कमाने के बारे में सोचना

कुछ लड़कों को ज्यादा पैसा कमाने की बहुत चाह रहती है, जिसके लिए वह दिन रात मेहनत करते हैं। इसी मेहनत के कारण वह इतने बिजी हो जाते हैं कि अपने पार्टनर की तरफ ध्यान नहीं देते। यही कारण है कि शादीशुदा जिंदगी में लड़ाई-झगड़े होने लगते हैं और इससे सेक्स लाइफ पर भी असर पड़ता है।

अधिक तनाव

आपको हर वक्त किसी तरह का तनाव भी आपकी सेक्स लाइफ को प्रभावित करता है। तनाव के कारण रिश्तों में ज्यादा दिक्कतें होती है और पति-पत्नी का रिश्ता खराब होता है। खुशी से जिंदगी बिताने के लिए पार्टनर के लिए वक्त निकालिए। आप खुश रहेंगे तभी अपने पार्टनर को खुशी दे पाएंगे।

सही खान-पान नहीं

रोज की भागदौड़ और काम के बोझ के कारण ज्यादातर लोगों का खान-पान सही तरीके से नहीं होता। ऐसे में बॉडी को सही पोषक-तत्व न मिलने के कारण भी शारीरिक संबंधों पर असर पड़ता है।

घर पर भी गैजेट्स का इस्तेमाल

इंटरनेट के इस दौर में ज्यादातर लोग मोबाइल और लैपटॉप के आदि हो गए हैं। घर आने के बाद भी लोग मोबाइल में ही बिजी रहते हैं, जिसके कारण वो अपने पार्टनर को टाइम नहीं दे पाते। कपल्स के बीच अनबन और सेक्सुअल लाइफ खराब होने का एक कारण यह भी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story