Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिलाओं के शरीर के ये हिस्‍से करते हैं उन्हें उत्‍तेजित

अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो उस प्यार को जताने का सबसे अच्छा तरीका है स्पर्श यानि टच। इसी स्पर्श के जरिए पति-पत्नी अपने रिश्ते में एक-दूसरे के प्रति प्यार,विश्वास को मजबूत करते हैं। जिसे आम भाषा में शारीरिक संबंध कहा जाता है। हमारे मानव शरीर में कुछ अंग ऐसे होते हैं, जिन्हें छूने या स्पर्श करने पर उनमें एक स्पंदन महसूस होता है। इसी स्पदंन की वजह से दोनों ही पार्टनर्स को शारिरीक संबंधों के समय खुशी का एहसास महसूस होता है। अगर आप भी अपने रिश्ते में प्यार और रोमांस का स्पार्क जगाना चाहते हैं, तो आज हम आपको महिलाओं के ऐसे अंगों के बारे में बता रहे हैं जहां स्पर्श करने से वो उत्‍तेजित यानि एक्साइट महसूस करेंगी और आप अपनी मैरिड लाइफ को इंज्वॉय कर सकें।

महिलाओं के शरीर के ये हिस्‍से करते हैं उन्हें उत्‍तेजित
X
अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो उस प्यार को जताने का सबसे अच्छा तरीका है स्पर्श यानि टच। इसी स्पर्श के जरिए पति-पत्नी अपने रिश्ते में एक-दूसरे के प्रति प्यार और विश्वास को मजबूत करते हैं। जिसे आम भाषा में शारीरिक संबंध कहा जाता है। इसलिए आज हम आपको शारीरिक संबंधोको मजबूत करने के लिए महिलाओं के ऐसे अंगों के बारे में बता रहे हैं जहां स्पर्श करने से वो उत्‍तेजित यानि एक्साइट महसूस करती हैंं और संबंध को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हो जाती हैं।

शारीरिक संबंधों में महिलाओं को उत्तेजित करने वाले अंग :

शारीरिक संबंधों को दौरान महिलाओं को उत्तेजित करने वाले अंग 1

जब भी किसी को प्यार होता है, तब वो लाइफ में एक बार अपने पार्टनर के होठों को चूमने की ख्वाहिश जरूर रखता है। क्योंकि होंठों पर उत्‍तेजना पैदा करने वाली सबसे ज्यादा नसें होती हैं। जिससे महिलाएं आसानी से शारीरिक संबंध के लिए तैयार हो जाती है। इसलिए प्यार जताने के लिए होंठो को सबसे अहम माना गया है।

शारीरिक संबंधों में महिलाओं को उत्तेजित करने वाले अंग 2

अगर महिलाओं को शारीरिक संबंध के लिए तैयार करना है, तो ऐसे में उनके कानों के आसपास सहलाएं या कानों के पास हल्का सा चूमें। क्योंकि कानों के पास का हिस्सा सबसे ज्यादा संवेदनशील नसें मौजूद होती हैं। जिससे महिलाओं को उत्तेजना बेहद ही त्वरित गति से महसूस होती है।

शारीरिक संबंधों में महिलाओं को उत्तेजित करने वाले अंग 3

महिलाओं की गर्दन का पिछला हिस्सा भी उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए उत्तेजित करने में अहम भूमिका निभाता है। इसके लिए गर्दन पर किस करना, हल्के हाथों से सहलाना उसे आपकी बांहों में समाने के लिए उत्तेजित करता है।

शारीरिक संबंधों में महिलाओं को उत्तेजित करने वाले अंग 4

महिलाओं के पैरों के तलवे भी गर्दन, कान और होंठो की तरह ही बेहद संवेदनशील होते हैं। तलवों पर हल्के हाथों से सहलाना या गुदगुदी करना, चूमना उन्हें बेहद उत्तेजित करता है। इसके साथ ही तलवों पर आपके द्वारा की जाने वाली अठखेलियां उन्हें तनाव से भी दूर रखने में मदद करती हैं।

शारीरिक संबंधों में महिलाओं को उत्तेजित करने वाले अंग 5

महिलाओं की गर्दन की ही तरह उनके कंधों पर भी संवेदनशील नसें मौजूद होती हैं। जो महिलाओं के कंधें पर किस करने या अंगुलियों से सहलाने पर उत्तेजित हो जाती हैं। अगर आप अपने पार्टनर को शारीरिक संबंध के लिए तैयार करना चाहते हैं, तो कंधों को सहलाकर शुरुआत कर सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story