Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आदमी कभी भी अपनी ये 5 बातें किसी को नहीं बताते...

प्यार का रिश्ता सबसे खूबसूरत रिश्ता माना जाता है। क्योंकि उसमें दो शख्स एक-दूसरे के इतने करीब आ जाते हैं कि दोनों में अंतर करना मुश्किल हो जाता है। आमतौर पर जब भी लड़कियों से उनके पार्टनर या लाइफ पार्टनर के बारे में पूछा जाता है, तो वो पार्टनर अपनी ख्वाहिश के मुताबिक कई सारी खूबियां गिनाने लगती हैं, लेकिन ऐसे में लड़के या पुरूष अपने पार्टनर की क्वॉलिटीज के बारे में पूछे जाने पर चुप रहना पसंद करते हैं या उनके बारे में आम जवाब देते हैं। कभी भी रियल फीलिंग्स शेयर नहीं करते हैं।

आदमी कभी भी अपनी ये 5 बातें किसी को नहीं बताते...
X
प्यार का रिश्ता सबसे खूबसूरत रिश्ता माना जाता है। क्योंकि उसमें दो शख्स एक-दूसरे के इतने करीब आ जाते हैं कि दोनों में अंतर करना मुश्किल हो जाता है। आमतौर पर जब भी लड़कियों से उनके पार्टनर या लाइफ पार्टनर के बारे में पूछा जाता है, तो वो पार्टनर अपनी ख्वाहिश के मुताबिक कई सारी खूबियां गिनाने लगती हैं, लेकिन ऐसे में लड़के या पुरूष अपने पार्टनर की क्वॉलिटीज के बारे में पूछे जाने पर चुप रहना पसंद करते हैं या उनके बारे में आम जवाब देते हैं। कभी भी रियल फीलिंग्स शेयर नहीं करते हैं। ऐसे में लड़कियों और महिलाओं को ये जानना बेहद जरूरी है, इसलिए आज हम आपको पुरूषों के कुछ ऐसे सीक्रेट्स बता रहे हैं। जिससे आप उनके बिना बोले ही उनके दिल की कुछ बातें समझ सकेंगी।

ये हैं पुरूषों की वो 5 खास बातें, जो नहीं करते शेयर...

पुरूषों की खास बातें या सीक्रेट नं. 1

जी हां, अक्सर लड़कियां और महिलाएं अपने व्यवहार या बातों के जरिए अपनी फीलिंग्स को बयां करके पार्टनर से प्यार नहीं करने की बात करती रहती हैं। लेकिन आमतौर पर पुरूष कभी भी अपने पार्टनर से ये कहते नहीं देखे जाते हैं, कि उन्हें आपके प्यार की जरूरत है। उन्हें भी चाहिए कि कोई बच्चे की तरह उनकी केयर करें, उन्हें पैंपर करें।

पुरूषों की खास बातें या सीक्रेट नं. 2

आमतौर पर लड़कियां एक लॉयल पार्टनर होती है, लेकिन वक्त के बदवाल के असर की वजह से आज के दौर में लड़कियां भी लड़कों या पुरूषों के दिल से खेलती हैं। चाहें लड़के या पुरूष कितनी ही लड़कियों के साथ रिश्ते में हो, लेकिन अंत में वो भी लाइफ में एक लॉयल पार्टनर की तलाश में रहते हैं। जिससे वो अपनी दिल की बातें शेयर कर सके और जो उन्हें समझ सके।

पुरूषों की खास बातें या सीक्रेट नं. 3

अक्सर महिलाएं और लड़कियां अपनी परेशानियां और अपनी हर फीलिंग को पार्टनर से शेयर करना पसंद करती हैं। लेकिन पुरूष ऐसा नहीं करते हैं वो चाहते हैं कि उनकी लाइफ पार्टनर उनके दिल की बातों को कहे बिना ही समझ जाए। यहीं नहीं कई बार पुरूष अपनी परेशानियां और प्रॉब्लम्स भी पार्टनर से शेयर नहीं करते हैं।

पुरूषों की खास बातें या सीक्रेट नं. 4

माना प्यार और रिलेशनशिप लाइफ को खुशनुमा बना देती है। लेकिन रिलेशनशिप के बाद भी हर किसी शख्स को एक पर्सनल स्पेस की जरूरत होती है। जिसमें वो अपनी हॉबीज़ को इंज्वॉय कर सके। अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ वक्त बिता सकें।

पुरूषों की खास बातें या सीक्रेट नं. 5

पुरूषों को पार्टनर से प्यार के साथ ही शारीरिक संबंध बनाने की भी ख्वाहिश रखते हैं। ऐसी ख्वाहिश करने में कोई बुराई नहीं है, कोई ये एक स्वाभाविक क्रिया है। पुरूषों को अक्सर अपने प्यार को शारीरिक संबंध के जरिए दिखाना पसंद करते हैं। लेकिन वो इस बारें में कभी भी सीधे तौर पर पार्टनर से नहीं कह पाते हैं। क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनका पार्टनर उन्हें गलत समझे, पर वो हमेशा चाहते हैं कि उनका पार्टनर भी शारीरिक संबंध में रूचि ले।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story