Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए ''GAMES OF BALLS'' का सहारा

फिल्म के जरिए टेस्टिकुलर कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने की कोशिश की जा रही है

कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए
सिडनी. यह अपनी तरह की एकमात्र पहल है जहां एक एडल्ट फिल्म के जरिए टेस्टिकुलर कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने की कोशिश की जा रही है। ऑस्ट्रेलिया की एक विज्ञापन एजेंसी के साथ मिलकर एडल्ट फिल्मों का निर्माण करने वाले एक फिल्म स्टूडियो ने अपनी आने वाली एडल्ट फिल्म में टेस्टिकुलर कैंसर के बारे में जागरुकता फैलाने की कोशिश की है।
वेबसाइट 'campaignasia.com' के अनुसार गेम्स ऑफ बॉल्स नामक इस फिल्म में एडल्ट स्टार ईवा लोविया ने टेस्टिकुलर कैंसर का संदेश दिया है। वह फिल्म के बीच में रुककर दर्शकों से सीधे संवाद करती हैं और बताती हैं कि टेस्टिकुलर कैंसर की जांच खुद कैसे करें। इसके लिए वह अपने साथी कलाकार का उपयोग करती हैं।
वेबसाइट 'campaignasia.com' के अनुसार, 'गेम्स ऑफ बॉल्स नामक इस फिल्म में एडल्ट स्टार ईवा लोविया ने टेस्टिकुलर कैंसर का संदेश दिया है। वह फिल्म के बीच में रुककर दर्शकों से सीधे संवाद करती हैं और बताती हैं कि टेस्टिकुलर कैंसर की जांच खुद कैसे करें। इसके लिए वह अपने साथी कलाकार का उपयोग करती हैं।'
इस एडल्ट वीडियो को ऑस्ट्रेलिया में व्यस्क वीडियो साझा करने वाले सबसे लोकप्रिय वेबसाइट 'डिजिटलप्लेग्राउंड डॉट कॉम' पर लॉन्च किया गया। अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख चुके हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top