Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आंध्र प्रदेश की सांसद को स्वाइन फ्लू, निजी अस्पताल में चल रहा उपचार

जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के मुताबिक सांसद के गीता को चार दिन पहले बुखार और सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आंध्र प्रदेश की सांसद को स्वाइन फ्लू, निजी अस्पताल में चल रहा उपचार
विशाखापत्तनम.अराकू लोकसभा सीट से सांसद के. गीता स्वाइन फ्लू से पीड़ित हैं और उनका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जे सरोजिनी के मुताबिक, आंध्र प्रदेश की सांसद को चार दिन पहले बुखार और सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
इसके बाद उनके लार के नमूने को हैदराबाद जांच के लिए भेजा गया। जांच रिपोर्ट में उनके इस बीमारी से पीड़ित होने की पुष्टि हुई। अधिकारी ने बताया कि अभी उनकी स्थिति स्थिर है और उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है।
राजस्थान में मरने वालों की संख्या 49 के पार
राजस्थान में सोमवार को स्वाइन फ्लू से दस और लोगों की मौत होने की खबर सामने आई है। और अब यह राज्य में स्वाइन फलू से मरने वालों की संख्या बढकर 49 हो गई है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक स्वाइन फ्लू से अजमेर में पांच, जोधपुर में दो नागौर, जयपुर, टोंक में एक एक व्यक्ति की मौत हुई है।
स्वाइन फ्लू से मरने वाले 49 लोगों में 26 महिलाएं और 23 पुरूष थे। स्वाइन फ्लू से मृतकों की बढ़ती संख्या से अब इलाके में दहशत का माहौल बनता जा रहा है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूर्व सीएम गहलोत का स्वास्थ्य सुधरा -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top