Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस गर्मी ट्रेंड में रहेंगे ऐसे फुटवियर, जानें इन्हें कैरी करने का सही तरीका

समर सीजन को देखते हुए इन दिनों ऑफिस, पार्टी और डेली यूज के लिए कंफर्टेबल फुटवियर मार्केट में अवेलेबेल हैं। आप अपनी पसंद, ओकेजन के हिसाब से इन्हें सेलेक्ट कर सकती हैं। समर सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में ड्रेसअप लुक बदलने के साथ ही फुटवियर में भी बदलाव जरूरी है।

इस गर्मी ट्रेंड में रहेंगे ऐसे फुटवियर, जानें इन्हें कैरी करने का सही तरीका
X

समर सीजन को देखते हुए इन दिनों ऑफिस, पार्टी और डेली यूज के लिए कंफर्टेबल फुटवियर मार्केट में अवेलेबेल हैं। आप अपनी पसंद, ओकेजन के हिसाब से इन्हें सेलेक्ट कर सकती हैं। समर फुटवियर ट्रेंड के बारे में फुटवियर डिजाइनर शिविका अग्रवाल पूरी जानकारी दे रही हैं।

समर सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में ड्रेसअप लुक बदलने के साथ ही फुटवियर में भी बदलाव जरूरी है। इन दिनों मार्केट में तरह-तरह के फुटवियर्स मौजूद हैं। लेकिन इन्हें खरीदते वक्त कंफर्ट का ख्याल रखना जरूरी है। तभी इस मौसम में फुटवियर की वजह से होने वाली प्रॉब्लम्स से बचा जा सकता है।

डेली फुटवियर

इस मौसम में रबड़ की बनी सैंडल्स को डेली वियर के तौर पर काफी पसंद किया जाता है। इससे पैरों में पसीना नहीं आता है। साथ ही यह काफी आरामदायक होती हैं। इसमें कलर्स के भी ढेरों ऑप्शंस मौजूद हैं।

कैजुअल फुटवियर में भी ढेरों वैरायटीज मौजूद हैं। इनमें कैनवस को ज्यादा प्रेफर किया जा रहा है। यह अट्रैक्टिव कलर्स, डिजाइन में मिलते हैं।

ऑफिस फुटवियर

ऑफिस ड्रेसअप के साथ इन दिनों ब्लोफिश स्लीप फुटवियर को काफी पसंद किया जा रहा है। ये बेलीनुमा स्लीपर होती हैं, जो कंफर्टेबल होने के साथ-साथ कॉरपोरेट लुक भी देती हैं।

यह भी पढ़ें: स्किन रैशेज से राहत पाने के लिए अपनाएं ये तरीके, जल्द होगा असर

इसके अलावा ऑफिस लुक के लिए लेदर मिक्स मैटेरियल से बने फुटवियर को भी सेलेक्ट कर सकती हैं। ऐसे फुटवियर में लेदर के साथ कॉटन को मिक्स किया जाता है। इन्हें पहनने से पैरों में जो पसीना आता है, वह खुद-ब-खुद कॉटन की वजह से सूख जाता है।

पार्टी फुटवियर

पार्टी में जाने के लिए इन दिनों वेज सैंडल्स, ड्रेस सैंडल्स, ग्लैडिएटर सैंडल्स को प्रेफर किया जा रहा है। वेज सैंडल्स प्लेटफॉर्म हील जैसी होती हैं, जबकि ड्रेस सैंडल्स में पेंसिल हील होती हैं। इनमें आगे और पीछे से पैर कवर करने के लिए नेट लगी होती है।

ग्लैडिएटर सैंडल में जिग-जैग स्टाइल में स्ट्रेप्स बनी होती हैं, जिनकी लंबाई घुटने तक या उससे कम होती है। ग्लैडिएटर सैंडल काफी ओपन होती हैं, इसलिए इन्हें समर सीजन में ज्यादा प्रेफर किया जाता है।

इसमें कई डिजाइन, कलर कॉम्बिनेशन के ऑप्शंस भी मौजूद हैं। ग्लैडिएटर सैंडल्स को वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ कैरी किया जाता है।

बीच फुटवियर

फ्लिप-फ्लॉप, बीच सैंडल, एथलेटिक सैंडल्स, इस मौसम के लिए बेहतरीन ऑप्शन हैं। गर्मियों में फ्लिप-फ्लॉप स्लीपर पैरों में होने वाले दर्द से भी बचाते हैं। यह फोम से बनी स्लीपर फ्लैट चप्पल की तरह होती है।

फ्लिप-फ्लॉप पानी में खराब भी नहीं होती हैं, इसलिए अगर समर वैकेशन में बीच एरिया में जाने का प्लान बना रही हैं, तो इन्हें प्रेफर कर सकती हैं। इन्हें भी पहनकर आप स्पोर्टी लुक पा सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story