Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

स्टाइलिश हैंड बैग से बदलें अपना लुक

हर जगह के हिसाब से डिफरेंट हैंड बैग कैरी किया जाता है।

स्टाइलिश हैंड बैग से बदलें अपना लुक

एक परफेक्ट लुक के लिए हैंड बैग्स की अहम भूमिका होती है, इसलिए हर जगह के हिसाब से डिफरेंट हैंड बैग कैरी किया जाता है। अगर किसी पार्टी में जाना हो तो ड्रेस के साथ मैच करते डिजाइनर पर्स का लुक देखते ही बनता है।

पार्टी के लिए छोटे हैंड बैग तो नार्मल आउटिंग पर कहीं जाना हो तो बड़े हैंड बैग कैरी करने चाहिए। आजकल तरह तरह के अलग-अलग और स्टाइलिश बैग्स का ट्रेंड हैं। हम बता रहे हैं आपको इन बैग्स के लेटेस्ट ट्रेंड के बारे में-

टोट बैग

Image result for टोट बैग

पार्टी में जरदोजी या बीड्स वाला टोट बैग कैरी करें। इसके अलावा नार्मल आउटिंग के लिए एक बेसिक टोट बैग परफेक्ट रहता है, क्योंकि इसे कैरी करना बहुत ही ईज़ी और कम्फर्टेबल होता है।

स्लिंग बैग

Related image

जब आपका दिन बहुत ज्यादा बिजी हो या फ्रेंड्स के साथ आउटिंग और शॉपिंग का प्रोग्राम हो तो स्लिंग बैग एक परफेक्ट ऑप्शन है, क्योंकि बड़े बैग्स की तरह इसे आपको उठाना नहीं पड़ेगा और आपके हाथ भी फ्री रहेंगे।

टैसल्स बैग

Image result for टैसल्स बैग

आउटिंग के लिए जा रही हैं तो टैसल्स बैग कैरी करें। यह बैग आपको एथनिक टच देगा। यह काफी कलरफुल होता है, इसलिए आप प्लेन आउटफिट्स के साथ भी इसे कैरी कर सकती हैं। इन दिनों सिंपल हैंड बैग्स को भी कलरफुल टैसल्स से सज़ाकर डिफरेंट लुक दिया जा रहा है। टैसल्स बैग के प्लेन लुक को भी एथनिक बना देते हैं।

होबो बैग

Image result for होबो बैग

होबो बैग को आप पार्टीज़ के अलावा कही भी कैरी कर सकती हैं। यह बैग क्लासिक कलेक्शन में आता है और बड़े साइज़ का होता है, इसलिए यह आउटिंग के लिए ठीक रहता है। इसमें आप जरूरत की चीजें आसानी से कैरी कर सकती हैं।

स्लाउची बैग्स

Image result for स्लाउची बैग्स

इन बैग्स की मार्केट में इन दिनों खूब डिमांड है, क्योंकि रफ एंड टफ तरीके से बैग्स को यूज़ करने वाली गर्ल्स के लिए स्लाउची बैग्स बेस्ट ऑप्शन हैं। सॉफ्ट मैटीरियल से बने होने के कारण इन्हें कहीं भी मोड़कर रखा जा सकता है। इनकी खासियत है कि मुड़ने के बाद भी ये पहले जैसी शेप में हो जाएंगे। इनमें आप अपनी जरूरत का हर सामान कैरी कर सकती हैं।

पोटली बैग

Image result for पोटली बैग

पार्टी में ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ अपनी पर्सनालिटी को परफेक्ट लुक देने के लिए पोटली पर्स लें। इन पोटली बैग को कलाई में लटकाया जा सकता है। पोटली बैग्स में कई तरह के फैंसी डिज़ाइन आसानी से मिल जाते हैं। इससे लुक डिफरेंट हो जाता है।

Share it
Top