Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुबई के इस होटल में रुकी थीं श्रीदेवी, जानें इसकी खासियत

श्रीदेवी अपने आखिरी समय में दुबई में थी। श्रीदेवी दुबई के जुमैरा एमिरेट्स टावर होटल में ठहरी हुई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी होटल के एक कमरे में उनकी मौत हुई।

दुबई के इस होटल में रुकी थीं श्रीदेवी, जानें इसकी खासियत
X

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा 'हवा-हवाई', 'चांदनी' आदी नामों से फेमस श्रीदेवी की बाथटब में डूबने के कारण मौत हो गई। खलीज टाइम्स के मुताबिक श्रीदेवी की दुर्घटनावश बाथटब में डूबने के कारण मौत हुई। श्रीदेवी दुबई में अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए गई थी।

श्रीदेवी अपने आखिरी समय में दुबई के इस में थी, जिसका नाम जुमैरा एमिरेट्स टावर होटल में ठहरी हुई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी होटल के एक कमरे में उनकी मौत हुई। जानिए दुबई के इस होटल की क्या-क्या खासियत है-

सबसे आलीशान

जुमैरा एमिरेट्स टावर दुनिया के सबसे आलीशान होटल्‍स में से एक है। दुबई आए ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इसी होटल में ठहरते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत के इन रत्नों ने विदेश में तोड़ा दम, जानिए इनकी कहानी

होटल की खासियत

होटल में लग्‍जरी रुम, रिसॉर्ट, स्विमिंग पूल, जिम समेत कई फैसिलिटीज हैं। संयुक्‍त अरब अमीरात के दुबई स्थित जुमैरा एमिरेट्स टावर में 56 मंजिलें हैं। होटल में Jumeirah इंटरनेशनल ग्रुप की तरफ से ऑपरेट होने वाले 40 लग्‍जरी सुइट हैं। इस होटल में 400 रूम हैं।

इन कारणों से फेमस

होटल के टावर्स दुबई में टू सिस्‍टर के नाम से फेमस हैं। जुमैरा एमिरेट्स टावर दुनिया का तीसरा लंबा 'होटल' है। साथ ही दुनिया की लंबी बिल्‍डिंग की लिस्‍ट में इसका नाम 48वें स्‍थान पर आता है।

एक रात का किराया

होटल के एक कमरे का किराया तकरीबन 30 हजार रुपए हैं। होटल की वेबसाइट के मुताबिक एक रात का किराया दुबई की करंसी के मुताबिक 1550 AED है, यानि इंडियन करंसी के हिसाब से लगभग 28 हजार रुपए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story