Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीदेवी सोच-समझकर चुनती थीं किरदार, साइन करने में डायरेक्टर्स के छूटते थे पसीने

श्रीदेवी सभी फिल्म मेकर्स के लिए एक कम्प्लीट पैकेज थी। बॉलीवुड की फिल्मों के लिए श्रीदेवी में अभिनय, ग्लैमर, खूबसूरती, डांस, सेक्स अपील, परफेक्शन और गजब का कॉमेडी सेन्स कूट-कूट कर भरा था।

श्रीदेवी सोच-समझकर चुनती थीं किरदार, साइन करने में डायरेक्टर्स के छूटते थे पसीने
X

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा 'हवा-हवाई', 'चांदनी' आदी नामों से फेमस श्रीदेवी की मौत की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। श्रीदेवी की दुबई के एक होटल में दुर्घटनावश बाथटब में डूबने के कारण मौत हो गई।

श्रीदेवी सभी फिल्म मेकर्स के लिए एक कम्प्लीट पैकेज थी। बॉलीवुड की फिल्मों के लिए श्रीदेवी में अभिनय, ग्लैमर, खूबसूरती, डांस, सेक्स अपील, परफेक्शन और गजब का कॉमेडी सेन्स कूट-कूट कर भरा था। वे किसी लिहाज से कम न थीं।

श्रीदेवी अपनी खूबसरती के लिए बहुत सजग रहती थीं। श्रीदेवी मुंबई में लोखंडवाला के ग्रीन एकर्स सोसायटी में पति बोनी कपूर और दो बेटियों के साथ रहती थीं।

हेल्थ के लिए सजग

उनके पड़ोसी कुलदीप सिंह ने इस बात का खुलासा भी किया की श्रीदेवी रोज कम-से-कम 2 घंटों का वॉक जरूर लेती थी। जब वीकेंड्स पर पूरी सोसायटी के लोग देर से उठते थे फिर भी वह सुबह 7 बजे उठकर मॉर्निंग वॉक पर जाती थी।

यह भी पढ़ें: भारत के इन रत्नों ने विदेश में तोड़ा दम, जानिए इनकी कहानी

फिल्में बहुत ध्यान से चुनती थी श्रीदेवी

श्रीदेवी ने 2 बेटियों की माँ बनने के बाद भी जीवन का अनुशासन कायम रखा। बॉलीवुड का हर दूसरा मेकर इस बात से वाकिफ है कि श्रीदेवी अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट-किरदार चुनने में बहुत ध्यान देती थी। श्रीदेवी को साइन करना किसी के बस की बात नहीं थी। एक लम्बे अर्से बाद श्रीदेवी इंग्लिश-विंग्लिश फिल्म में नजर आईं और पिछले साल उन्होंने फिल्म 'मॉम' की। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जीरो' में श्रीदेवी की एक छोटी सी भूमिका है, जो उनके करियर की आखरी फिल्म होगी।

कम उम्र में हासिल किया मुकाम

श्रीदेवी न सिर्फ अभिनेत्रियों में अव्वल थी, बल्कि व्यक्तिगत जिंदगी में उनका हर रोल भी कमाल का था। अपने परिवार मां, पिता, सौतेले भाई-बहन सभी का खर्चा उठाने वाली श्रीदेवी ने परिवार की खुशियों के लिए अपना जीवन न्योछावर कर दिया। बहुत कम उम्र में उन्होंने स्टूडियो की चका-चौंध को देखा, महसूस किया और प्रोफेशनल अभिनेत्री बन गयी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story