Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे Sai Dharam Tej का हुआ एक्सीडेंट, गंभीर रुप से घायल

तेलगु एक्टर साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) का शुक्रवार की रात बाइक से एक्सिडेंट हो गया है। जिसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अपोलो अस्पताल (Apolo Hospital) में भर्ती कराया गया है।

सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे Sai Dharam Tej का हुआ एक्सीडेंट, गंभीर रुप से घायल
X

तेलगु एक्टर साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) का शुक्रवार की रात बाइक से एक्सिडेंट हो गया है। जिसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अपोलो अस्पताल (Apolo Hospital) में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि एक्टर को फैक्चर हुआ है और उनके शरीर पर चोटें आई हैं। फिलहाल, वह खतरे से बाहर हैं। बता दें कि एक्टर साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे हैं।

पुलिस के अनुसार, यह घटना माधापुर इलाके में केबल ब्रिज के पास की है। उन्हें कई चोटें आईं है। जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वो बेहोशी की हालत में थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब एक्टर बाइक चला रहे थे तो उनका बाइक से नियंत्रण खो दिया और गिर गए। सुपर स्टार चिरंजीवी के भतीजे साईं तेज एक अच्छे बाइकर है, जब भी उन्हें शूटिंग से समय मिलता है तो वह बाइक पर घूमने निकल जाते हैं। शुक्रवार की रात जब वह घूमने निकले तो उनके साथ यह हादसा हो गया। जब इस बात की जानकारी एक्टर के फैन्स को हुई तो वह उनकी सलामती के लिए दुआ करने लगे।

कई स्टार पहुंचे अस्पताल

जैसे ही एक्सीडेंट की खबर मेगा स्टार चिरंजीवी को लगी तो वह तुरंत अस्पताल पहुंचे और अपने भांजे का हाल-चाल जाना, इसके साथ ही डायरेक्टर अल्लू अरविंद, एक्टर पवन कल्याण, एक्टर वैष्णव तेज समेत अन्य लोग अपोलो हास्पिटल पहुंचे।

घटना से जुड़ा सीसीटीवी आया सामने

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, लेकिन ये वीडियो एक्टर का ही है, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक बाइक सवार तेजी से आ रहा है, अचानक उसकी बाइक फिसल जाती है।


Next Story