Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सफर के दौरान ऐसे दिखें फ्रेश और आकर्षित लुक में

चेहरे के आकर्षक लुक में पहनावे का भी बहुत महत्व होता है।

सफर के दौरान ऐसे दिखें फ्रेश और आकर्षित लुक में
X

समर सीजन भले ही लोगों को परेशान करता हो, लेकिन इस सीजन में समर वेकेशन होने के कारण इन्हीं दिनों लोग सबसे ज्यादा सफर करने का प्लान करते है।

सफर करने से लोगों के अदंर इतनी थकान आ जाती है कि लोग अक्सर चेहरे की फ्रेशनेस लुक इग्नोर कर देते है। लेकिन प्लानिंग के साथ काम किया जाए, तो सफर के बाद भी चेहरे की रौनक बरकरार रखी जा सकती है। चेहरे के आकर्षक लुक में पहनावे का भी बहुत महत्व होता है।

गर्मी के दिनों में कंफर्टेबल व फैशनेबल लुक देने वाले कपड़े मार्केट में उपलब्ध है। जो सफर के दौरान पहनने से आरामदायक भी होते है, और लुक को भी आकर्षक बना रहे है।

वाइट कलर और शीथ-रोम्पर ड्रेसेज

वाइट ड्रेस हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद रही है। गर्मी में भी यह कलर काफी सुकून देता है। फैब्रिक में काॅटन, खादी कॉटन बेस्ट ऑप्शन है। एक्सपर्ट बताते है कि गर्मी के दिनों में कंफर्टेबल कपड़ो को पहनना चाहिए। गर्मी में सबसे ज्यादा कॉटन के कपड़े सुकून देते है। कॉटन में भी आकर्षक डिजाइन के कपड़े उपलब्ध है।

फ्रेश-फ्रेशर से आकर्षक लुक

गर्मी के दिनों लांग ड्राइव मे बाद भी शरीर व चेहरे को फ्रेश रखने के लिए बाजार में बहुत सारे फेशवॉश उपलब्ध है। सूरज की सीधी किरणों से बचने के लिए सन प्रोटेक्शन का भी प्रयोग किया जाता है।

ड्राइविंग की थकान को छिपाने एवं अपने आप को बिल्कुल फ्रेशलुक देने के लिए रोज वॉटर को चेहरे में लगाएं, जिससे चेहरे में रौनक बराबर बरकार रहती है।

गर्मी के दिनों में शरीर को फ्रेश दिखाना और फैशनेबल दिखने के लिए मार्केट में कई प्रोडक्ट मौजूद है। फ्रेश लुक के लिए कई वैरायटी के फेशवॉश मार्केट में उपलब्ध है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story