Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीरियल ''आपके आ जाने से'' की वेदिका का ये है फिटनेस फंडा

इन दिनों सुहासी धामी जी टीवी के सीरियल ‘आपके आ जाने से’ में नजर आ रही हैं। लगभग डेढ़ साल के गैप के बाद वह टीवी पर नजर आ रही हैं। गैप के बावजूद उनकी फिटनेस में कोई चेंज नहीं आया है।

सीरियल आपके आ जाने से की वेदिका का ये है फिटनेस फंडा
X

इन दिनों सुहासी धामी जी टीवी के सीरियल ‘आपके आ जाने से’ में नजर आ रही हैं। लगभग डेढ़ साल के गैप के बाद वह टीवी पर नजर आ रही हैं। गैप के बावजूद उनकी फिटनेस में कोई चेंज नहीं आया है। सुहासी धामी अपना फिटनेस फंडा हरिभूमि से साझा कर रही हैं।

एक्ट्रेस सुहासी धामी के करियर को दस साल हो चुके हैं। वह सीरियल ‘एक चाबी है पड़ोस में’, ‘यहां मैं घर घर खेली’, ‘आज की हाउजवाइफ है सब जानती है’ और ‘देवों के देव महादेव’ में लीड रोल में नजर आ चुकी हैं।

सुहासी धामी करियर की शुरुआत में जितनी फिट थीं, आज भी उनकी फिटनेस वैसे ही बरकरार है। बेटे के जन्म के बाद भी उनकी फिटनेस में कोई बदलाव नहीं आया है।

इन दिनों वह सीरियल ‘आपके आ जाने से’ में भी काफी स्लिम नजर आ रही हैं। दरअसल, सुहासी अपनी फिटनेस और डाइट को लेकर बहुत अलर्ट रहती हैं। सुहासी धामी का फिटनेस फंडा जानिए, उन्हीं की जुबानी।

रहती हूं हमेशा खुश

मेरे लिए हेल्दी-फिट रहने का मतलब सिर्फ बॉडी को शेप में रखना भर नहीं है। मैं मेंटल, फिजिकल दोनों तरह की फिटनेस पर जोर देती हूं। इसलिए मैं समय की बहुत पाबंद हूं। खाना समय से खाती हूं। इससे मेरा वेट मेंटेन रहता है।

मैं मानती हूं कि जब हम फिजिकली फिट रहते हैं, तभी हर काम अच्छे से कर पाते हैं। जब काम अच्छे से होता है, तो मन को खुशी मिलती है। इस खुशी का हमारी हेल्थ पर भी पॉजिटिव असर पड़ता है। मेरा मानना है कि हैप्पीनेस का और फिटनेस का आपस में गहरा कनेक्शन होता है। मैं हमेशा खुश रहती हूं इसलिए फिट भी रहती हूं।

एक्सरसाइज-योगा

मैं फिजिकली फिट रहने के लिए नियमित योगाभ्यास भी करती हूं। इससे खुद को फिट, एनर्जेटिक महसूस करती हूं। इसके अलावा स्वीमिंग, डांसिंग करना भी पसंद करती हूं। इन एक्टिविटीज से मेरी हेल्थ पर पॉजिटिव असर पड़ता है। साथ ही मैं मेंटल पीस के लिए रोजाना कुछ देर प्राणायाम करती हूं। इस तरह फिजिकली, मेंटली दोनों तरह से फिट रहती हूं।

राइट डाइट

मैं डाइट पर बहुत ज्यादा ध्यान देती हूं। जंक फूड, तले-भुने खाने से परहेज करती हूं। मेरी डाइट में ज्यादातर फ्रूट्स शामिल होते हैं, जिसमें पपीता और संतरा होता ही है। सलाद भी मैं खूब खाती हूं। शूट पर घर से बना खाना ही लेकर जाती हूं, जिसमें कई सारे हेल्दी स्नैक्स भी शामिल होते हैं। मैं डेली टाइमली ब्रेकफास्ट और डिनर करती हूं। मैं लेट नाइट डिनर करने से बचती हूं।

मेरा डिनर, लंच के मुकाबले हल्का होता है। डिनर में मैं ज्यादातर सूप और सलाद ही खाना पसंद करती हूं। ऐसा नहीं है कि अपने मन का खाना नहीं खाती हूं। लेकिन ओवर ईटिंग करने से बचती हूं, जिससे मेरी हेल्थ पर बुरा असर न पड़े। इसके साथ ही मैं पानी भी खूब पीती हूं। इससे मुझे कभी भी स्किन से जुड़ी कोई समस्या नहीं होती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story