Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सासू मां से करनी है दोस्ती,तो अपनाएंये ये खास टिप्स...

आपका रिश्ता भी अपनी सास के साथ टीवी सीरियल्स वाली सास-बहु की जोड़ी वाला है और आप उसे बदलना चाहती हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही कुछ खास टिप्स जिन्हें अपनाकर आप कर सकते है उनसे दोस्ती। सास बहू के रिश्ते को सुधरने का उपाय।

सासू मां से करनी है दोस्ती,तो अपनाएंये ये खास टिप्स...
X
किसी भी लड़की के लिए ससुराल में पति के बाद जिससे सबसे करीबी रिश्ता बनता है, तो वो होता है सास-बहु का रिश्ता। आज तक आपने टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्म्स में हमेशा सास-बहु के बीच 36 का आंकड़ा देखा होगा ।
अगर आपका रिश्ता भी अपनी सास के साथ टीवी सीरियल्स वाली सास-बहु की जोड़ी वाला है और आप उसे बदलना चाहती हैं तो आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही कुछ खास टिप्स जिन्हें अपनाकर आप कर सकते है उनसे दोस्ती। तो जानिए सास बहू के रिश्ते को सुधरने का उपाय...

यह भी पढ़ें : लड़कियों की कमर पर पड़े डिपंल खोलते हैं उनके ये राज

1. पसंद-नापसंद को देेें तरजीह
ससुराल में पहुंचते ही सास की पसंद-नापसंद को जानें। इसके लिए उनके साथ शॉपिंग पर जायें । जिससे आपको उनके टेस्ट को जानने में मदद मिलेगी। कभी-कभी उन्हें उनकी पसंद की साड़ी या कोई अन्य जरूरत की चीज गिफ्ट् करें। इसके अलावा कोई भी समस्या आने पर सास की बातों को तरजीह देते हुए अपनी बात समझाएं। जिससे वो आपके नजरिये को भी समझ सकें और समस्या का उचित समाधान निकल सके।
2. सास के साथ बिताए समय
पति के साथ समय बिताने के अलावा सास के साथ भी कभी-कभी मंदिर या पूजा स्थानों पर जाया करें या घर के किसी काम में मदद करते हुए पुरानी बातों को याद करें या पुराने गानों को गुनगुनाएं।
यह भी पढ़ें : Relationship Tips: खुशहाल जिंदगी के अचूक उपाय
3. पति की साथ मिलकर करे खिंचाई
कभी-कभी अपनी सास के सामने मज़ाक-मज़ाक में अपने पति की बुरी आदतों का जिक्र करें । जिससे सास को लगेगा कि आप का झुकाव पति की ओर नही सास की तरफ है ।
4. परिवार को दे अहमियत
सास के करीब जाने के लिए सबसे जरूरी है कि आप परिवार के सदस्यों को अहमियत दें और उनके लिए समय-समय पर कुछ खास प्लान करें। जैसे - त्यौहारों पर सबको गिफ्ट्स देना, छोटे लोगों के कामों मे मदद करना आदि।
5. अपनी बातें भी करें शेयर
अगर सास के साथ रिश्ते में मिठास लानी है तो उनके साथ अपनी पर्सनल बातें और फनी बातें भी शेयर करें। अगर आप वर्किग है तो अपने ऑफिस के दोस्तों के बारें में भी बताएं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story