Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सिंपल डेनिम जींस को पहनकर हो गई हैं बोर, तो रिप्ड जींस से पाएं स्टाईलिश लुक

लेटेस्ट फैशन में इन दिनों रिप्ड जींस का ट्रेंड है, जो गर्ल्स के बीच काफी पॉपुलर है। अगर आप भी सिंपल जींस पहनकर बोर हो गई हैं तो अपनी पसंद और ट्रेंड के अकॉर्डिंग रिप्ड जींस कैरी करके पा सकती हैं स्टाइलिश लुक।

सिंपल डेनिम जींस को पहनकर हो गई हैं बोर, तो रिप्ड जींस से पाएं स्टाईलिश लुक

Ripped Jeans : बदलते वक्त के साथ फैशन बदलता रहता है। आज के टाइम में वेस्टर्न फैशन की बात की जाए तो लेटेस्ट फैशन रिप्ड जींस का है, जो गर्ल्स के बीच काफी पॉपुलर है। रिप्ड जींस आमतौर पर घुटनों या फिर थाइज के पास से रिप्ड (फटी हुई) होती है। रिप्ड जींस को अपने दोस्तों के साथ घूमने-फिरते वक्त पहन सकती हैं। कैजुअल लुक के लिए रिप्ड जींस परफेक्ट ऑप्शन है। अगर सेलिब्रिटीज की बात की जाए तो करीना कपूर से लेकर हॉलीवुड में सेलेना गोम्ज और सिंगर-एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज सभी रिप्ड जींस कैरी करना पसंद करती हैं। इनके लिए रिप्ड जींस एक स्टाइल स्टेटमेंट बन चुकी है।

ऐसे करें टीमअप

-आप ईवनिंग पार्टी में जा रही हैं तो रिप्ड जींस को नॉटेड ब्लाउज के साथ पहनें, इससे आपको डिफरेंट लुक मिलेगा।
-डे-आउटिंग के लिए रिप्ड जींस को डिजाइनर टॉप और फ्लिप-फ्लॉप के साथ टीमअप करके कैरी करें।
-रिप्ड जींस के साथ व्हाइट शर्ट कैरी कर सकती हैं। यह आपको फंकी-कूल लुक देगी। आप चाहें तो स्लीवलेस या फुल स्लीव्स ओवरसाइज्ड व्हाइट शर्ट को भी पेयर कर सकती हैं।
-अगर आप रिप्ड जींस को इंडो-वेस्टर्न लुक देना चाहती हैं तो इसके साथ हाई स्लिट कुर्ती पहनें, जो आपको स्टाइलिश और सोबर लुक देगी।
-स्टाइलिश और सेमी फॉर्मल लुक के लिए क्रिस्प शर्ट के साथ न्यूड हील पहनें। वहीं रिप्ड डेनिम्स के साथ स्ट्रेपी हील्स को कैरी करें।

ऐसेसरीज

-अगर बैग्स की बात की जाए तो स्टेटमेंट बैग्स और ज्वेलरी को अपनी रिप्ड जींस के साथ मैच करके अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। इसके अलावा नियॉन और दूसरे ब्राइट शेड्स की एसेसरीज भी रिप्ड जींस के साथ खासी जंचती हैं। आप चाहें तो मनपसंद चंकी ज्वेलरी भी सेलेक्ट कर सकती हैं।

रखें ध्यान

-अगर आप पहली बार रिप्ड जींस कैरी कर रही हैं तो इसकी शुरुआत घुटने के पास रिप्ड जींस से करें।
-रिप्ड जींस लेते वक्त साइज का ध्यान रखें। हमेशा नॉर्मल साइज से थोड़ी छोटी जींस ही लेनी चाहिए।
Next Story
Share it
Top