Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जीवनसाथी के लिए दे सकती हैं ये खास गिफ्ट्स-सरप्राइज

पति ही पत्नी को गिफ्ट देते हैं, यह एक रिवाज-सा है। लेकिन अब पत्नियां भी अपने जीवनसाथी को उपहार देने लगी हैं। गिफ्ट्स के जरिए दोनों ही अपनी फीलिंग को बयां करते हैं। आप भी अपने लाइफ पार्टनर को कोई प्यारा-सा गिफ्ट या सरप्राइज दे सकती हैं।

जीवनसाथी के लिए दे सकती हैं ये खास गिफ्ट्स-सरप्राइज
X

पार्टनर को और भी खास फील कराने के लिए आप अपने पार्टनर को कोई गिफ्ट या सरप्राइज दे सकती हैं। आपकी तरफ से गिफ्ट पाकर जीवनसाथी के चेहरे पर एक प्यारी-सी मुस्कान आ जाएगी। जानिएसरप्राइज आइडियाज के बारे में।

फिटनेस गैजेट्स-मशीन

अगर आपके हसबैंड फिटनेस कॉन्शस हैं तो आप फिटनेस मशीन, गैजेट्स उन्हें गिफ्ट कर सकती हैं। इन दिनों कोरोना की वजह से लोग, जिम में एक्सरसाइज करने या पार्क में वॉक करने से बच रहे हैं। इस सिचुएशन में फिटनेस को लेकर कॉन्शस लोग काफी परेशान हैं। अगर आप अपने लाइफ पार्टनर को कोई फिटनेस मशीन, गैजेट्स गिफ्ट करेंगी तो वह घर पर ही अपनी फिटनेस को मेंटेन रख पाएंगे। आपका यह गिफ्ट पाकर आपके लाइफ पार्टनर को बहुत खुशी होगी।

चॉकलेट हैंपर

खास मौकों पर चॉकलेट्स गिफ्ट करने का काफी ट्रेंड है। आप चाहें तो अपने लाइफ पार्टनर को तरह-तरह की चॉकलेट्स का हैंपर गिफ्ट कर सकती हैं। चॉकलेट के साथ आप लव कोट लिखा एक ग्रीटिंग कार्ड भी गिफ्ट में दे सकती हैं। कोरोना काल में बाहर से चॉकलेट्स लाने से बेहतर है, आप घर पर ही चॉकलेट्स बनाएं। इसके अलावा आप अपने पार्टनर की पंसदीदा मिठाई बनाकर भी उन्हें सरप्राइज कर सकती हैं।

रोमांटिक डिनर

आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ समय बिताने का सोच रही हैं तो एक रोमांटिक डिनर प्लान कर सकती हैं। कोरोना काल में किसी होटल, रेस्टोरेंट में जाना सही नहीं है। इसलिए आप अपने घर की टेरेस को डेकोरेट कर सकती हैं। वहीं अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर कर सकती हैं। घर पर ही अपने पार्टनर की पसंदीदा डिशेज बनाएं। इसके अलावा आप चाहें तो केक कटिंग भी कर सकती हैं। अगर आप केक कटिंग का प्लान बनाएं, तो केक पर कुछ लव कोट लिख दें। आपका यह रोमांटिक अंदाज लाइफ पार्टनर को बहुत पसंद आएगा।

वॉच

अगर आपके पार्टनर को वॉच पहनने का शौक है तो उन्हें उनकी पसंद की वॉच गिफ्ट करना एक अच्छा ऑप्शन होगा। इन दिनों मार्केट में आपको वॉच की ढेरों वैरायटी मिल जाएंगी।

फोटो कोलाज

आप चाहें तो अपनी शादी-शुदा जिंदगी की प्यारी यादों का एक कोलाज बनवाकर अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकती हैं। कोलाज में अपनी और अपने पार्टनर की पसंदीदा फोटोज को शामिल करें। इससे उनकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। आपका ये गिफ्ट उन्हें बहुत अच्छा लगेगा।

ये भी हैं ऑप्शन

- अगर आपके पार्टनर को किसी चीज की जरूरत है तो आप उन्हें उस चीज को गिफ्ट कर सकती हैं। जैसे अगर उन्हें मोबाइल या किसी दूसरी चीज की जरूरत हो तो आप उन्हें गिफ्ट दे सकती हैं।

- अगर आपके पार्टनर को फूलों से प्यार है तो आप फ्लावर बुके गिफ्ट कर सकती हैं।

- परफ्यूम, पर्स गिफ्ट करना भी अच्छा ऑप्शन है।

Next Story