Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या आपको पता है शादी के बाद पहली सुबह में दुल्हन को क्या आते हैं ख्याल

हर लड़की की शादी के बाद एक नई जिंदगी शुरू होती है। शादी के बाद पहली सुबह दुल्हन के लिए आसान नहीं होती। अपनो को छोड़कर नए घर में आना कोई मामुली बात नहीं। वहीं शादी (Marriage)की पहली सुबह लड़की के मन में काफी कुछ चल रहा होता है (First Day After Wedding)। जिनमें से आज कुछ बातें आपको बताने जा रहे हैं (Things Every Indian Bride Thinks First Day After Her Wedding)।

क्या आपको पता है शादी के बाद पहली सुबह में दुल्हन में क्या आते हैं ख्याल
X

शादी का दिन हर लड़की के लिए बहुत ही बड़ा दिन होता है। वहीं हर लड़की इस दिन को खास बनाने के लिए काफी दिन पहले से ही तैयारी शुरू कर देती है। वहीं शादी होने के बाद लड़की की नई जिंदगी शुरू होती है। वहीं शादी के बाद की सुबह दुल्हन के मन में बहुत सारे सवाल और बाते मन में आती हैं। इसी बीच आज हम हम उनमें से कुछ बातें आपको बताने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि वो कौन सी बाते हैं जो शादी की सुबह हर लड़की के मन में आती हैं।

भारी भरकम लंहगे से छुट्टी मिलेगी

लड़कियां अपनी शादी के लिए भारी भरकम लंहगा तो बनवा लेती हैं। वहीं हैवी वेट होने की वजह से पूरा समय पहनकर रखना काफी मुश्किल होता है। वहीं फंक्शन खत्म होने के बाद दुल्हन सबसे ज्यादा इस बात से खुश होती है कि अब उन्हें भारी लहंगा नहीं पड़ेगा।

मुस्कुराते हुए नहीं रहना पड़ेगा

शादी वाले दिन सभी की निगाहें दुल्हन पर ही रहती हैं। वहीं कैमरामेन भी अलग अलग एंगल से दुल्हन की फोटो लेता है। ऐसे में दुल्हन को सारा समय मुस्कुराते हुए रहना पड़ता है। मगर शादी निपट जाने के बाद वो कैमरे की क्लिक क्लिक से बच जाती हैं।

मसाज करवाने का ख्याल

बड़ो से आशीर्वाद लेते लेते दुल्हन की कमर की बैंड बज जाती है। ऐसे में लड़की के मन में शादी के बाद मसाज करवाने का सोचती है। जिससे वो रिफ्रेश फील कर सके।

गिफ्ट्स देखने की एक्साइटमेंट

शादी में दुल्हा दुल्हन को बहुत सारे गिफ्ट्स मिलते हैं। वहीं शादी होते ही लड़की गिफ्ट्स को देखने के लिए काफी एक्साइटेज रहती है। जिसमें वो सबसे पहले खास लोगों के गिफ्ट्स देखने के लिए बैचेन रहती है।

हनीमून की प्लानिंग

शादी होने के बाद कपल सबसे पहले हनीमून की प्लानिंग करते हैं। वहीं लड़कियां हनीमून के बारे में सोचने लगती हैं ताकि परिवार से पहले उन्हें अपने पार्टनर के साथ अकेला वक्त मिल सके।

Also Read: पार्टनर से साथ घूमने के बाद रिश्ते में आते हैं ये जबरदस्त बदलाव

किचन में काम की टेंशन

शादी से पहले आपने किचन में काम किया हो या नहीं। हर लड़की को शादी के बाद किचन में काम करना ही पड़ता है। वहीं शादी के बाद लड़की खाना बनाने को लेकर काफी चिंतित रहती है।

बेस्ट फ्रेंड से बात

शादी होते ही हर लड़की मौका ढूंढती है कि बस कैसे भी करके उसे अपनी बेस्ट फ्रेंड से बात करने को मिल जाए।

Next Story