Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Valentine Day 2020: इन खूबसूरत Romantic Ideas से अपने वेलेंटाइन डे को बनाएं और भी खास

Valentine Day 2020: 14 फरवरी को पूरे देश में वेलेंटाइन डे मनाया जाता है। आज हम आपके इस दिन को खास बनाने के लिए कुछ Romantic Ideas लेकर आए हैं। जिसके जरिए आप अपने पार्टनर को बहुत खुश कर सकते हैं।

फूल देकर किया प्रेम का इजहार
X
वेलेंटाइन डे रोमेंटिक आइडिया (फाइल फोटो)

Valentine Day 2020: 14 फरवरी का दिन यानि वेलेंटाइन डे का दिन सभी प्यार करने वालों के लिए बहुत ही खास दिन होता है। इस दिन का कपल साल भर इंतजार करते हैं। इस दिन लव कपल एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं। ऐसे में कई कपल इस दिन को खास बनाने के लिए काफी Confuse भी रहते हैं। हर कपल इस स्पेशल डे को खास बनाना चाहता है। ऐसे में हम आपकी मदद के लिए कुछ Romantic Ideas लेकर आए हैं। जिन्हें Follow करके आप अपने इस वेलेंटाइन को बहुत ही खास बना सकते हैं।



1.आप इस दिन को खास बनाने के लिए अपने बेडरूम को वेलेंटाइन थीम दे सकते हैं। इसके लिए आप बेड पर लाल रंग की चादर बिछा सकते हैं। चादर के ऊपर से दिल के आकार का तकिया साथ में रख दें और ओढ़ने के लिए सफेद और लाल रंग की चादर रखें।

2.कई बार ऐसा होता है कि आप अपने पार्टनर के लिए करना तो बहुत कुछ चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने की वजह से आप ऐसा कुछ नहीं कर पाते हैं। तो ऐसे में आप वेलेंटाइन डे के दिन गुलाब की पंखुड़ियों को छिड़ककर अंगूठी कैंडी बॉक्स रखकर अपने पार्टनर को खुश कर सकते हैं।

3. पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए आप अपने पार्टनर के दिए हुए सारे गिफ्ट आइटम को एक ही बोर्ड पर खूबसूरती से सजा सकते हैं। जैसे कोई कैलेंडर हो या गिफ्ट की हुई कैंडी टॉफी या फिर एक साथ देखी किसी मूवी का टिकट हो। आपके ऐसा करने से उन्हें आपके साथ बिताए हुए हर यादगार पल याद आ जाएंगे। इससे बेहतर कोई गिफ्ट नहीं हो सकता।

4. आप एक पेंडुलम खरीदकर उसके दो टुकड़े कर दें। एक पार्ट अपने पार्टनर को दें और दूसरा खुद ही पहन लें। आप पेंडुलम पर एक-दूसरे का नाम भी लिख सकते हैं। यह आपके पार्टनर को बहुत स्पेशल फील करवा सकता है।

5. आप अपने पार्टनर के मनपंसद खाना खुद अपने हाथों से बना सकते हैं। साथ ही आप बनाए खाने को प्यार से सजाएं और मोमबत्तियों की रोशनी के साथ अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय करें।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story