Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति दे रहा है धोखा तो ऐसे चखाएं मजा, दिल को मिलेगा सुकून

कुछ पत्नियां ऐसी भी होती हैं जो अपने धोखेबाज पति को मजा चखाना चाहती हैं(Tips To Take Revenge On Partner)। वहीं अगर आपके मन में भी कुछ ऐसा ख्याल आ रहा है तो हम आपके लिए कुछ टिप्स लेकर आए हैं(How To Take Revenge On Husband)। जो आपके काम आ सकते हैं(Tips To Take Revenge On Cheating Partner)।

बदलते वक्त के साथ रिश्तों के नए रूप
X
रिलेशनशिप टिप्स (फाइल फोटो)

अक्सर देखा जाता है कि शादी के पति अपनी पत्नी को धोखा दते हैं। यह स्तिथि किसी भी महिला के लिए काफी बुरी होती है। ऐसे में जहां कुछ महिलाएं अपने पति से अलग होने में भलाई समझती हैं तो कुछ पति को माफ करते रिश्ते को एक और मौका देती हैं। इन दोनों सिच्यूएशन में अगर किसी को तकलीफ होती है तो वो पत्नी होती है। वहीं पति को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं कुछ पत्नियां ऐसी भी होती हैं जो अपने धोखेबाज पति को मजा चखाना चाहती हैं(Tips To Take Revenge On Partner)। वहीं अगर आपके मन में भी कुछ ऐसा ख्याल आ रहा है तो हम आपके लिए कुछ टिप्स लेकर आए हैं(How To Take Revenge On Husband)। जो आपके काम आ सकते हैं(Tips To Take Revenge On Cheating Partner)।

फैमिली को बताएं

अक्सर महिलाएं बेइज्जती से बचने के लिए पति के अफेयर की बात छुपा लेती हैं। ऐसा करने से बेहतर है कि आप इस बारे में अपनी फैमिली को बताएं।

उस महिला से मिलें

पति की जिंदगी में आने वाली दूसरी महिला से मिलने की कोशिश करें। उससे किसी पब्लिक प्लेस में मिलें। ऐसा करना भी जरूरी है क्यों कि देखा जाता है कई बार पति खुद को सिंगल बता कर दूसरे रिलेशन में आते हैं (How To Take Revenge On Husband) ऐसे हालत में उस महिला को भी सच के बारे में पता होना काफी जरूरी है (How To Take Revenge On Cheating। ऐसा करने से उस महिला की लाइफ भी खराब होने से बचेगी और आप दोनों मिलकर धोखेबाज पति को अच्छे से सबक सिखा सकती हैं।

इमोशन्स को खत्म करें

लड़ाई और रोने के बाद आपको क्या मिला। आपके ऐसा करने से आपके पति को जरा भी फर्क नहीं पड़ने वाला है। आपके प्यार और कनर्सन की भी कोई वेल्यू नहीं बची। आप बिल्कुल भी उम्मीद न करें कि आपका पति बदलेगा। अगर आपके पति को आपसे सच में मोहब्बत होती तो वो दूसरी महिला से रिलेशन कभी रखता ही नहीं। जैसे आपके पति नें आपसे इमोशन्स खत्म कर दिए वैसे ही आप भी कर दें।

चीजों को पब्लिक करें

इस दर्द से आप अकेले ही क्यों तड़पें। सबके सामने आपको शर्मिंदा होना पड़ रहा है, तो ऐसे में पति को सबक सिखाना बहुत जरूरी है। लोगों के मिलनें पर अपनी शादीशुदा जिंदगी की झूठी कहानी से बेहतर की पति का सच बताएं। ताकि पति का एहसास हो सके।

Also Read: पत्नी चाहे कितनी भी परफेक्ट क्यों न हो पति दूसरी जगह ही सूकन ढूंढते हैं, धोखे ने संगीता बिजलानी की बदल दी सोच

खुद को सफल बनाएं

जब आपके रिश्ते में कुछ नहीं बचा तो ऐसे में साथ रहने का भी कोई फायदा नहीं है। ऐसे में बेहतर है कि खुद को पति से अलग कर लें। अपने आप को खुद संभाले और खुद पर ध्यान देना शुरू करें। पर्सनल ग्रूमिंग करें और अपने करियर पर ध्यान देते हुए खुद को सफल बनाएं।

Next Story