Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या आपको भी दोस्त के Committed होने पर कर रहीं ये बातें परेशान ?

दोस्त के रिलेशनशिप में आने के बाद आपके और उनके रिश्ते में काफी बदलाव आ जाते हैं। इसके पीछे का कारण प्रायॉटी का होता है। दरअसल परेशानी दोस्त के रिलेशनशिप में आने को लेकर नहीं होती है। बल्कि दिक्कत होती है कि उनकी कुछ बातें आपको काफी इरिटेट करती है, लेकिन आप उन्हें बता तक नहीं पाते हैं। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर वो कौन सी बातें हैं, जो दोस्त के Committed होने पर आपको परेशान करती हैं।

क्या आपको भी दोस्त के Committed होने पर कर रहीं ये बातें परेशान ?
X

क्या आपको भी दोस्त के Committed होने पर कर रहीं ये बातें परेशान ?

इस बात पर ज्यादातर लोग सहमत होंगे कि दोस्त के रिलेशनशिप में आने के बाद आपके और उनके रिश्ते में काफी बदलाव आ जाते हैं। इसके पीछे का कारण प्रायॉटी का होता है। दरअसल परेशानी दोस्त के रिलेशनशिप में आने को लेकर नहीं होती है। बल्कि दिक्कत होती है कि उनकी कुछ बातें आपको काफी इरिटेट करती है, लेकिन आप उन्हें बता तक नहीं पाते हैं। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर वो कौन सी बातें हैं, जो दोस्त के Committed होने पर आपको परेशान करती हैं। तो आइए जानते हैं आपको इन बातों के बारे में।

मिलना-जुलना कम

रिलेशनशिप में आने के बाद लोगों के लिए दोस्ती से ज्यादा प्यार जरूरी हो जाता है। ऐसे में उनका सारा ध्यान अपने पार्टनर पर चला जाता है और दोस्तों को अटेंशन नहीं दे पाते हैं। इस कारण दोस्तों के बीच मिलना जुलना और बातचीत कम होने लगती है। दोस्त का यह बदलाव इंसान को इरिटेट करने लगता है।

Also Read: शादीशुदा जिंदगी में भरना चाहते हैं रंग तो पति जरूर करे ये काम

पार्टनर को शामिल करना

ऐसे भी कई लोग होते हैं जो रिश्ते में आने के बाद दोस्तों के साथ बनाए जाने वाले हर प्लान में अपने पार्टनर को शामिल करते हैं। ऐसे में दोस्त अनकंफर्टेबल फील करने लगते हैं। दोस्त की यह बात काफी खलती है कि अब वे अपने दोस्त के साथ समय भी नहीं बिता सकते हैं।

पार्टनर की ही बात करना

हर बात में अपने पार्टनर की ही बात करना। दोस्त की यह बात काफी इरिटेट कर सकती है। ऐसा अगर ज्यादा हो तो दोस्त आपसे मिलना जुलना भी कम कर सकता है।

Next Story