Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रात को पार्टनर को समय नहीं दे पा रही हैं तो इस तरह उनके साथ बिताएं क्वालिटी टाइम

दिन भर घर के काम और अगर महिला जॉब भी करती हो तो ऑफिस का काम करने के बाद वे इतना थक जाती है कि रात के समय भी वे अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाती है। दिन भर की थकन उतारने और अगले दिन काम पर फ्रेश रहने के लिए वो बस आराम करना चाहती हैं। वहीं दूसरी तरफ आपका पार्टनर पूरे दिन के थकान के बाद आपके साथ कुछ सुकूनभरे पल बिताना चाहता है। ऐसी स्थिति में दोनों के बीट तनाव बढ़ने लगता है। इस स्थिति से बचने के लिए आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं।

रात को पार्टनर को समय नहीं दे पा रही हैं तो इस तरह उनके साथ बिताएं  क्वालिटी टाइम
X
ऐसे बिताएं पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम (फाइल फोटो)

आज कल महिलाएं अपनी जिम्मेदारियों के चलते इतना बिजी हो जाती हैं कि वे अपने रिश्ते को ही समय नहीं दे पाती हैं। वहीं बढ़ती जिम्मेदारियों का असर उनके रिश्ते पर भी पड़ने लगता है। दिन भर घर के काम और अगर महिला जॉब भी करती हो तो ऑफिस का काम करने के बाद वे इतना थक जाती है कि रात के समय भी वे अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाती है। दिन भर की थकन उतारने और अगले दिन काम पर फ्रेश रहने के लिए वो बस आराम करना चाहती हैं। वहीं दूसरी तरफ आपका पार्टनर पूरे दिन के थकान के बाद आपके साथ कुछ सुकूनभरे पल बिताना चाहता है। ऐसी स्थिति में दोनों के बीट तनाव बढ़ने लगता है। हो सकता है ऐसा ही कुछ आप भी अपनी जिंदगी में फेस कर रही हो। ऐसे में आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं। जिसे अपनाकर आप रिलैक्स भी फील करेंगी और पार्टनर के साथ भी समय बिता सकेंगी।

किस्सा शेयर करें

दिन भर में अगर आपके साथ कुछ मजेदार हुआ हो तो घर वापस आने के बाद खाना खाते वक्त भी बता सकती है। ऐसा करने से आप दोनों एक साथ मुस्कुराएंगे और दोनों को एहसास होगा कि दोनों बिजी होने के बाद भी आपस में कनेक्टेड हैं।

Also Read: बिखरेगा नहीं आपके प्यार का संसार, बस इन बातों पर देगा होगा ध्यान

गेजेट्स से दूर रहें

आजकल लोग ज्यादा समय मोबाइल पर बिताते हैं। जॉब से आने के बाद भी अगर आपका काम रह गया है तो उस काम को घर न लाएं। ऑफिस का काम ऑफिस में ही निपटाएं। कोशिश करें कि घर आने के बाद आप गेजेट्स का यूज न करें। दोनों कोशिश करें कि आप एक साथ जल्दी बेड पर सोने चले जाएं। अगर आप जल्दी सोएंगे तो अगले दिन की शुरूआत भी जल्दी कर पाएंगे। अगर आप रात में पार्टनर के साथ समय नहीं बिता पा रहे हैं, तो आप दिन की शुरूआत उनके साथ समय बिता कर सकती हैं।

Next Story