Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहरुख खान की इस आदत से तंग आकर गौरी ने कर लिया था ब्रेकअप, इस तरह की आदत रिश्ते को बनाती है टॉक्सिक

जहां शाहरुख का नाम अच्छे पति की लिस्ट में आता है। वहीं एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी एक आदत की वजह गौरी ने ब्रेकअप कर लिया था। वहीं गौरी के इस फैसले को जानने के बाद हर लड़की उनके निर्णय को सही ही बताएगी। तो आइए जानते हैं कि शाहरूख की वो वजह, जिससे तंग आकर गौरी ने ब्रेकअप कर लिया था।

शाहरुख खान की इस आदत से तंग आकर गौरी ने कर लिया था ब्रेकअप, इस तरह की आदत रिश्ते को बनाती है टॉक्सिक
X
शाहरुख खान और गौरी खान (फाइल फोटो)

फिल्मी दुनिया के आइडल्स कपल की बात करें तो इसमें शाहरूख खान और गौरी खान का नाम सबसे ऊपर रखा जाता है। दोनों ही अलग मजहब से हैं, लेकिन कभी इसका असर उन्होंने अपने रिश्ते पर नहीं पड़ने दिया। दोनों ने शुरू से ही एक दूसरो को सपोर्ट किया है। जहां शाहरूख का नाम अच्छे पति की लिस्ट में आता है। वहीं एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी एक आदत की वजह गौरी ने ब्रेकअप कर लिया था। वहीं गौरी के इस फैसले को जानने के बाद हर लड़की उनके निर्णय को सही ही बताएगी। तो आइए जानते हैं कि शाहरूख की वो वजह, जिससे तंग आकर गौरी ने ब्रेकअप कर लिया था।

इस आदत के कारण हुआ था ब्रेकअप

यह तो सभी को पता है कि शाहरूख को पहली नजर में ही गौरी से प्यार हो गया था। शुरू से ही वे उन्हें अपना लाइफ पार्टनर बनना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने गौरी को इम्प्रेस करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी थी। वहीं गौरी ने हां तो कर दी थी। लेकिन शाहरूख के ओवर पजेसिव नेचर से वे तंग आने लग गई थीं। शाहरूख को गौरी का किसी दूसरे शख्स से बात करना, यहां तक की बाल खुले रखना भी नहीं पसंद था। इसके लिए वे उन्हें काफी टोकते थे।

गौरी के जाने के बाद शाहरुख को हुआ था एहसास

शुरूआत में तो गौरी ने शाहरूख के इस रवैये को झेला, लेकिन बाद में इस आदत को बढ़ता देख गौरी ने ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया था। जिसके बाद वे दिल्ली छोड़कर मुंबई आ गई थीं। गौरी के जाने के बाद शाहरुख को अपनी इस गलती का एहसास हुआ। वे उन्हें मनाने मुंबई पहुंच गए थे। जिसके बाद दोनों ने अक्सा बीच पर बैठकर अपनी बातें सुलझाईं।

Also Read: शादीशुदा जिंदगी को अच्छी बनाए रखने के लिए खाएं ये फूड, नियमित रूप से इसका सेवन बनाएगा बेडरूम लाइफ बेहतर

टोक्सिक हो जाते हैं रिश्ते

वहीं अक्सर देखा जाता है कि ज्यादातर कपल एक दूसरे को लेकर काफी पजेसिव होते हैं। लेकिन याद रखें अगर ये लिमिट में हो तभी ही रिश्ता अच्छा बना रह सकता है। वहीं जब एक पार्टनर दूसरे पर हावी होना शुरू हो जाता है, तो रिश्ता टॉक्सिक होना शुरू हो जाता है, जो मेंटल और इमोशनल दोनों पर ही असर डालता है।

Next Story