Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रूठे बॉयफ्रेंड को मनाने का तरीका

Relationship Tips : आपने अक्सर लड़कियों यानि पत्नी (Wife)या रूठी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को मनाने के तरीके के बारे में ही लोगों को गूगल (Goggle) पर सर्च करते हुए देखा और सुना होगा। लेकिन क्या सिर्फ लड़कियां (Girls) ही अपने पार्टनर (Partner) से नाराज होती हैं, लड़के (Boys) नहीं। अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं, तो ये आपकी गलतफहमी है। इसलिए आज हम आपको रूठे बॉयफ्रेंड को मनाने का तरीका (Ruthe Boyfriend ko Manane ka Tarika)बता रहे हैं।

Ruthe Boyfriend ko Manane ka Tarika Girlfriend Boyfriend
X
Ruthe Boyfriend ko Manane ka Tarika Girlfriend Boyfriend

Relationship Tips : वैसे तो रिश्तों में प्यार भरी नोक-झोंक होना काफी कॉमन होता है, लेकिन कई बार पार्टनर की बात या कोई छोटी सी गलती दिल और भरोसे को तोड़ देती है। जिससे न चाहते हुए भी रिश्ते में दरार आ जाती है। यहां तक की कई बार बोलचाल तक बंद हो जाती है। ऐसे में अगर आप कुछ दिनों पहले हुए अपने बॉयफ्रेंड से झगड़े को खत्म करना चाहती हैं, तो ऐसे में कुछ खास तैयारी करें। आइए जानते हैं रूठे बॉयफ्रेंड को मनाने का तरीका (Ruthe Boyfriend ko Manane ka Tarika)।

रूठे बॉयफ्रेंड को मनाने का तरीका :




1.अगर आप अपने रूठे बॉयफ्रेंड को मनाना चाहती हैं, तो सबसे पहले बॉयफ्रेंड से मिलकर नाराजगी की वजह जानने की कोशिश करें। अगर आप बॉयफ्रेंड के रूठने की वजह जानती हैं, तो उनसे साफ दिल से अपनी गलती के लिए सॉरी कहें और अपनी बात को खुलकर समझाएं।

2. अगर आप अपने बॉयफ्रेंड की नाराजगी दूर करके रिश्ता सामान्य करना चाहती हैं, तो ऐसे में पार्टनर की कोई मनपसंद रेसिपी या डिश बनाकर अपने हाथों से खिलाएं और गलती के लिए माफी मांगें।

3.अगर आप अपने रिश्ते की दूरियों को मिटाकर पहले जैसा बनाना चाहती हैं, तो ऐसे में आप पार्टनर के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए कोई डेट या सरप्राइज प्लान कर सकती हैं।




4. अगर आप अपने रूठे बॉयफ्रेंड को मनाना चाहती हैं, तो ऐसे में अपने पार्टनर के साथ खुलकर बात करें और अपना पक्ष रखते हुए उन्हें अपनी लाइफ में उनकी अहमियत के बारे में बताते हुए गले लगाएं या किस करें।

5.अगर आप अपने बॉयफ्रेंड या पार्टनर को मनाना चाहती हैं, तो ऐसे में उन्हें अपने प्यार का एहसास करवाने के लिए उनका मनपसंद खेल खेलते हुए नजदीकियां बढ़ाएं और संबंध बनाने की पहल करें। आपका ये अंदाज देखकर वो अपनी सारी नाराजगी भूल जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story