Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Relationship Tips: पार्टनर से लड़ाई होने के बाद रिश्ते में फिर से प्यार बढ़ाने के लिए अपनाएं ये 5 आसान टिप्स

रिश्ते में पार्टनर से छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई होना सामान्य बात होती है। कई बार ये आपके रिश्ते को मजबूत बनाने का काम करती हैं, तो कभी ये आपके पार्टनर के प्यार और केयर के बारे में बताती हैं, लेकिन अगर ये लड़ाई लंबी खींच जाती है, तो रिश्ते में दरार या गलतफहमियां बढ़ने के आशंका बढ़ जाती है। ऐसे में आज हम आपको लड़ाई के बाद रिश्ते में फिर से प्यार बढ़ाने वाले तरीके बता रहे हैं। जिन्हें अपनाकर आप रिश्ते में प्यार की गर्माहट को लड़ाई के बाद भी बरकरार रख सकेगें।

Relationship Tips: पार्टनर से लड़ाई होने के बाद रिश्ते में फिर से प्यार बढ़ाने के लिए अपनाएं ये 5 आसान टिप्स
X
Relationship Tips For Build Strong Relation After Fight With Partner

अगर आप भी अपने पार्टनर से अक्सर उसकी हर छोटी बड़ी बात पर लड़ते हैं और ऐसे में कई बार आपका पार्टनर आपसे नाराज हो जाता है, तो घबराइए मत क्योंकि आज हम आपके लिए पार्टनर से लड़ाई होने के बाद रिश्ते में फिर से प्यार बढ़ाने के लिए 5 आसान टिप्स लेकर आएं हैं। आइए जानते हैं लड़ाई के बाद रिश्ते में प्यार घोलने वाले टिप्स...

लड़ाई के बाद रिश्ते में प्यार की मिठास घोलने वाले टिप्स :



1.अगर आपका पार्टनर आपकी रोजाना की छोटी गलतियों पर बेहद नाराज है, तो ऐसे में आप धीरे से उसे पीछे से जाकर एक प्यारा सा हग करें और फिर से गलती न करने का प्रॉमिस करें।

2. अगर आपका पार्टनर आपकी किसी बात से नाराज होकर आपसे बात नहीं कर रहा है, तो ऐसे में आप सबसे पहले उसे मनाने के लिए उसकी पसंद की कोई खाने की चीज या उसकी पसंद का कोई गिफ्ट लेकर आएं हैं और अपनी गलती मानते हुए सॉरी बोलकर उसे गिफ्ट दें। अगर गलती छोटी है, तो जरुर पैचअप हो जाएगा।




3. अगर आप अपने पार्टनर के गुस्से को शांत करना चाहते हैं, तो ऐसे में आप किसी डेट का प्लान कर सकते हैं। आप अपने पार्टनर के मिजाज और पसंद के मुताबिक लंच डेट या डिनर डेट प्लान कर सकते हैं।

4.अगर आपका पार्टनर आपसे लड़ाई होने के बाद बात नहीं कर रहा है, ऐसे में आप पार्टनर के जाने वाली हर जगह पर एक प्यार भरे छोटे लव नोट्स लिखकर रखें। इससे उन्हें आपके प्यार का एहसास होगा और गुस्सा शांत हो जाएगा।




5.अगर आपका पार्टनर आपसे लड़ाई करने के बाद बेहद नाराज है, तो कुछ समय अकेला छोड़ने के बाद धीरे से उसके पास पुरानी यादों वाली फोटो एल्बम या कोई पुराना रोमांटिक ट्रिप की यादों को वीडियों के जरिए भेजें और अपने रिश्ते की गर्माहट का एहसास कराएं। समझाएं कि आपकी लाइफ उनके बिना अधूरी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story