Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिर्फ I Love You ही नहीं बल्कि ये तीन शब्द भी रिश्ते में दिखाते हैं जादू

प्यार की परिभाषा में I Love You को काफी अहमियत दी गई है, लेकिन क्या ये बोल देने से आपका प्यार जाहिर हो जाता है कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं। अगर आपका जवाब हां है, तो आप बिल्कुल गलता हैं। किसी को भी अपने प्यार का एहसास दिलाने के लिए ये तीन शब्द काफी नहीं हैं। आज हम आपको बताएंगे कि इन तीन शब्द के अलावा भी शब्द हैं जो रिश्ते में जादू दिखाते हैं।

सिर्फ I Love You ही नहीं बल्कि ये तीन शब्द भी रिश्ते में दिखाते हैं जादू
X

हर प्यार का रिश्ता I Love You ( मैं तुमसे प्यार करता/ करती हूं) से ही शुरू होता है। इन तीन शब्दों में काफी खूबसूरत एहसास छुपा होता है। कुछ लोगों की जिंदगी ये तीन शब्द सुनते या बोलते ही बदल जाती है। यही वो तीन शब्द हैं। जो हर कपल को एक दूसरे के करीब ले जाती है। चाहें वो रिश्ता पति- पत्नी का हो या गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड का। लेकिन कभी आपने गौर फरमाया कि क्या ये तीन शब्द किसी को भी प्यार का एहसास दिलाने के लिए काफी हैं। हालांकि इन तीन शब्द को काफी अहमियत दी गई है, लेकिन क्या ये बोल देने से आपका प्यार जाहिर हो जाता है कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं। अगर आपका जवाब हां है, तो आप बिल्कुल गलता हैं। किसी को भी अपने प्यार का एहसास दिलाने के लिए ये तीन शब्द काफी नहीं हैं। आज हम आपको बताएंगे कि इन तीन शब्द के अलावा भी शब्द हैं जो रिश्ते में जादू दिखाते हैं।

I Appreciate You भी देखें कभी बोलकर

I Appreciate You यानि मैं तुम्हारी सराहना करता/ करती हूं) ये तीन शब्द आपके रिश्ते को और भी मजबूत बनाने का काम करते हैं। वहीं शायद ही कोई अपने पार्टनर को ये तीन शब्द बोलते हो। लोग अपने पार्टनर को दिन में की बार I Love You तो बोल देते हैं, लेकिन कभी भी I Appreciate You बोलकर अपने पार्टनर को स्पेशल फील नहीं करवाते हैं। अगर आप ये तीन शब्द अपने पार्टनर को बोलते हैं, तो आपका प्यार और भी गहरा होता है और आप अपने पार्टनर को एहसास दिला पाते हैं कि वो आपके लिए कितना खास हैं।

क्यों जरूरी है ये तीन शब्द

क्यों जरूरी है ये तीन शब्द। इस बात को समझाने के लिए आपके बचपन का ही उदाहरण ले लेते हैं। जब आपकी टीचर आपके हाथ पर स्टार बनाकर आपको Appreciate करती थी। जब आप स्टेज पर परफॉर्म करने जाते थे और Audience ताली बजाकर आपको Appreciate करती थी। तो मानो जैसे सारी टेंशन ही दूर हो जाती थी और आप अपना काम बेहतर तरीके से कर पाते थे। ठीक कुछ इस तरह ही प्यार का भी उसूल है। यकीन मानिए ये तीन शब्द आपके प्यार भरे रिश्ते में और भी मिठास घोल देंगे। आप भी अपने पार्टनर को ये तीन शब्द बोलकर इसका जादू देखें।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story