Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ननद-भाभी का रिश्ता : ननद-भाभी के रिश्ते में घोलना है प्यार, तो करें ये छोटा सा काम

Nanand Bhabhi Rishta : आमतौर पर टीवी सीरियल और फिल्म्स में ननद-भाभी के रिश्ते में अक्सर मनमुटाव और कड़वाहट भरा दिखाया जाता है,लेकिन ये पूरी तरह से सच नहीं होता है। क्योंकि एक लड़की के लिए ससुराल में ये अकेला एक ऐसा रिश्ता होता है, जिसमें वो अपनी छोटी बहन और एक दोस्त को देख सकती है और उससे अपनी हर छोटी-बड़ी बात को आसानी से शेयर कर सकती है। इसलिए ननद-भाभी का रिश्ता बेहद खास होता है। ऐसे में आज हम आपको रिश्ते की गलतफहमियों को दूर करने और ननद-भाभी के रिश्ते को बेहतर करने के तरीके बता रहे हैं।

ननद-भाभी का रिश्ता : ननद-भाभी के रिश्ते में घोलना है प्यार, तो करें ये छोटा सा काम
X
Nanand-Bhabhi Improving Relationship Tips in hindi

Nanand Bhabhi Rishta : आमतौर पर टीवी सीरियल और फिल्म्स में ननद-भाभी के रिश्ते में अक्सर मनमुटाव और कड़वाहट भरा दिखाया जाता है,लेकिन ये पूरी तरह से सच नहीं होता है। क्योंकि एक लड़की के लिए ससुराल में ये अकेला एक ऐसा रिश्ता होता है, जिसमें वो अपनी छोटी बहन और एक दोस्त को देख सकती है और उससे अपनी हर छोटी-बड़ी बात को आसानी से शेयर कर सकती है। इसलिए ननद-भाभी का रिश्ता बेहद खास होता है। ऐसे में आज हम आपको रिश्ते की गलतफहमियों को दूर करने और ननद-भाभी के रिश्ते को बेहतर करने के तरीके (Nanad-Bhabhi Improving Relationship Tips) बता रहे हैं।

ननद-भाभी के रिश्ते को बेहतर बनाने के तरीके :




1.ससुराल में पति की छोटी या बड़ी बहन यानि ननद आपकी एक अच्छी दोस्त बन सकती हैं। अगर आप उनके साथ शॉपिंग पर जाना हो, लांग ड्राईव पर जाना हो या नाइट आउट करना हो तो ऐसे में अपनी भाभी को साथ में जरूर रखें या बताएं। इससे आपके पेरेंट्स को भी सेफ्टी की चिंता रहेगी।

2. अगर आप वर्किंग हैं, तो ऐसे में आप अपने करियर और पर्सनल लाइफ की भी बातें और प्रॉब्लम्स भी शेयर कर सकती है। इसके साथ ही ननद की भी हर तरह की प्रॉब्लम्स को सॉल्व करने में मदद कर सकती हैं।

3.अगर आप किसी बड़ी प्रॉब्लम में फंस गई हैं, तो ऐसे में भी अपनी तरफ से कोई फैसला लेने की जगह उसे भाभी से शेयर करें। ताकि परेशानी को सही तरीके से सॉल्व किया जा सके। इसके अलावा वो आपको पेरेंट्स की पड़ने वाली डांट से भी बचाने का काम करेगीं।




4. अगर आपको भाई या पेरेंट्स से कहीं बाहर जाने या दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाने के लिए परमिशन चाहिए, तो ऐसे में आप भाभी की मदद से परमिशन ले सकती हैं।

5.अगर आपको कोई फेवरेट डिश खानी है और आपको बनानी नहीं आती है, तो ऐसे में आप भाभी से छोटी बहन की तरह जिद करके बनवा सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story