Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मीरा ने सेक्स को लेकर किया ये खुलासा तो शाहिद ने बात को कैसे संभाला, आम जिंदगी में भी पति को अपनाने चाहियें ये टिप्स

कई पत्नी आउटस्पोकन (Outspoken) होती हैं। जिसका खामियाजा उनके पति (Husband) को भुगतना पड़ता है। पत्नी (Wife) के ऐसे नेचर (Nature) की वजह से कई बार दोनों बुरी स्थिति में भी फंस जाते हैं। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपको ऐसी सिच्युएशन में क्या करना चाहिए और क्या नहीं।

Mira Revealed About Sex How Did Shahid Handle Matter These Tips Should Be Adopted In Normal Life Too
X
मीरा राजपूत और शाहिद कपूर (फाइल फोटो)

मीरा राजपूत (Mira Rajput) शुरू से ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सवाल चाहें कैसा भी वो उसका जवाब देने में कभी भी पीछे नहीं हटती हैं। कई बार मीरा के जवाब सुनकर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी शरमा जाते हैं। वहीं कुछ ऐसा एक शो में हुआ जब मीरा ने सेक्स को लेकर बातें बोल दी। उन्होंने बातों बातों में बताया कि सेक्स के मामले में शाहिद पूरी तरह से कंट्रोल फ्रीक हैं। वहीं आम जिंदगी में भी कई पत्नी आउटस्पोकन (Outspoken) होती हैं। जिसका खामियाजा उनके पति (Husband) को भुगतना पड़ता है। पत्नी (Wife) के ऐसे नेचर (Nature) की वजह से कई बार दोनों बुरी स्थिति में भी फंस जाते हैं। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपको ऐसी सिच्युएशन में क्या करना चाहिए और क्या नहीं।


पत्नी अकेले में प्यार से समझाएं

मीरा ने जब सेक्स को लेकर सबसे सामने ऐसे बात की तो शाहिद ने कोई रिऐक्शन नहीं दिया। इसके साथ ही शाहिद ने मीरा को न ही टोका। शाहिद की तरह लोगों को भी यह अप्रोच अपनानी चाहिए। जब आप अपनी पत्नी को सबके सामने टोकते हैं,तो वो इसे सेल्फ रिस्पेक्ट पर ले लेती हैं। वहीं अगर आपको लगता है कि आपकी वाइफ जो कह रही हैं वो उन्हें ऐसे सबके आगे नहीं कहना चाहिए था। ऐसे में आप पत्नी अकेले में प्यार से समझाएं।

पत्नी को डायवर्ट करने की कोशिश करें

वहीं अगर आपकी पत्नी टॉपिक खत्म ही नहीं कर रही है। पत्नी का ध्यान डायवर्ट करने की कोशिश करें। वहींं आपको ऐसे करने का भी मौका नहीं मिल रहा तो आप भी बातों में इन्वॉल्व होकर बातों को मोड़ दें। वहीं पत्नी को इशारा करके टॉपिक को खत्म करने के लिए कहें।

इमेज को नुकसान पहुंच सकता है

लोग क्या सोचेंगे, वो हर्ट हो जाएंगे, ये सब कहने के बजाए पत्नी को समझाएं कि उनका इतना आउटस्पोकन होने से उनकी इमेज को कितना नुकसान पहुंच सकता है। इसके साथ ही उन्हें समझाएं कि वो जैसी हैं वैसी ही उन्हें पसंद है। लेकिन कई बार दूसरों के आगे इतना आउटस्पोकन होना ठीक नहीं।

प्रैक्टिकल अप्रोच लें

आपके ऐसा करने पर भी जब पत्नी ना समझे,तो प्रैक्टिकल अप्रोच लें। उन्हें एग्जाम्पल देकर समझाने की कोशिश करें।



Next Story