Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lockdown: घर पर रह कर भी आप कर सकते हैं डेट, जानें तरीके

Lockdown: कोरोना वायरस के चलते देश में कई राज्यों को लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में आप बोर हो रहे हैं तो घर बैठे डेट कर सकते हैं।

Lockdown: घर पर रह कर भी आप कर सकते हैं डेट, जानें तरीके
X
रिश्ते में बोरियत बताने वाले संकेत

Lockdown: कोरोना का कहर पूरी दुनिया के ज्यादातर देशों में देखने को मिल रहा है। यह खतरनाक वायरस रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। लगातार इसके मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हालातों को देखते हुए देश के कई शहर को लॉकडाउन कर दिया है। जिसमें सभी का घर से बाहर निकलना बंद है। वहीं सभी की सुरक्षा का ख्याल रखते हुए सरकार ने स्कूल, कॉलेज, मॉल, मूवी हॉल और पब्लिक पार्क्स को बंद रखने का आदेश दिया है। ऐसे में कपल्स को बड़ी ही परेशानी हो रही है। वे अपने प्यार से दूर होकर घर में हैं। इसी बीच आपकी मदद के लिए हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं। जिनकी मदद से आप अपने पार्टनर को घर से ही डेट कर सकते हैं।

टाइम-टू-टाइम कॉल करें

मौका मिलते ही आप अपने पार्टनर को कॉल करें। इसके लिए आप उन्हें गुड मॉर्निंग और गुड नाइट विश करने के लिए फोन कर सकते हैं। ध्यान रखें की भले आप उनसे थोड़ी बात करें मगर अच्छी बात करें। जिससे वो आपसे बोर न हो।

वीडियो कॉल करें

आप अपने पार्टनर को दिन में दो बार वीडियो कॉल कर सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा तैयार होने की जरुरत नहीं है। आप बस नैचुरली और कॉन्फिडेंस से उन्हें इम्प्रेस कर सकते हैं।

वॉइस मैसेज सेंड करें

आजकल ज्यादातर लोग टेक्स्ट मैसेज करना पसंद करते हैं। लेकिन आप इसके बजाए अपने पार्टनर को वॉइस मैसेज भेज सकते हैं।

ऑनलाइन गिफ्ट्स सेंड कर सकते हैं

आप अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए उन्हें ऑनलाइन गिफ्टस भेज सकते हैं। आपके ऐसा करने से आपका पार्टनर आपसे काफी इंप्रेस होगा।

अपना व्लॉग करें सेंड

ऐसे में आप अपने पार्टनर को व्लॉग बनाकर भी उन्हें सेंड कर सकते हैं।

ऑनलाइन खेलें गेम्स

अगर आप घर पर रहकर अपने पार्टनर के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करना चाहते हैं। तो उसके लिए ऑनलाइन गेम खेलना बेस्ट ऑप्शन है।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story