Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़की को पटाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, जल्द ही बनेगी बात

कुछ लड़के लड़कियों को पटाने या कहें कि इंप्रेस करने में कामयाब हो जाते हैं, तो कुछ अपने में बदलाव लाने और बहुत कोशिश के बाद भी अपने लिए कोई परफेक्ट पार्टनर नहीं तलाश पाते हैं। ऐसे में अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और उसे अपने बिहेवियर से इंप्रेस करना चाहते हैं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं। जिन्हें अपनाकर आप अपनी मनपसंद लड़की को इंप्रेस करके पार्टनर बना पायेगें।

लड़की को पटाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, जल्द ही बनेगी बात
X
लड़की पटाने के तरीके ( फाइल फोटो)

आज के दौर में स्कूल से ही लड़के अपने लिए गर्लफ्रेंड या पार्टनर ढूंढ़ने लगते हैं। जिनमें कुछ लड़के लड़कियों को पटाने या कहें कि इंप्रेस करने में कामयाब हो जाते हैं, तो कुछ अपने में बदलाव लाने और बहुत कोशिश के बाद भी अपने लिए कोई परफेक्ट पार्टनर नहीं तलाश पाते हैं। ऐसे में अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और उसे अपने बिहेवियर से इंप्रेस करना चाहते हैं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं। जिन्हें अपनाकर आप अपनी मनपसंद लड़की को इंप्रेस करके पार्टनर बना पायेगें।

लड़कियों को इम्प्रेस करने के टिप्स

- लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए लड़के अक्सर अपनी बॉडी बनाने में लग जाते हैं। जिसके लिए वो जिम जाकर कड़ी मेहनत करने से भी गुरेज नहीं करते हैं। लेकिन लड़कियां माचो के साथ जेंटलमैन हो यानि नेचर से सीधा और इंटेलीजेट हो।

- सबसे पहले अपने बिहेवियर में बदलाव लाएं यानि अगर आप बात तेज आवाज में करते हैं, तो धीमे स्वर बात करना जरूर सीख लें।

Also Read: रिलेशनशिप में आने से पहले इन बातों का जरूर रखें ध्यान

- लड़के अक्सर लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए महंगे-मंहगें गिफ्ट्स खरीदते हैं, जबकि अधिकतर लड़कियां सिर्फ लड़के के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताना पसंद करती हैं।

- लड़की के साथ होने पर हमेशा कॉन्फिडेंस के साथ सीमित बात करें यानि टू द प्वाइंट बात करें। जिससे लड़की भी अपनी बातें आपसे बिना किसी झिझक के कह पाएं। क्योंकि लड़कियां बहुत ज्यादा बात करने वाले लड़को को पसंद नहीं करती हैं।

- अपनी घूरने या ऊपर से नीचे तक बार-बार देखने वाले लड़कों पसंद नहीं करती। अगर आपमें ये आदत है, तो जल्द बदल लें। इसके साथ ही लड़कियां अक्सर उसे और सबकी रिसपेक्ट करने वाले, सपोर्टिव लड़के ही पंसद आते हैं।



Next Story