Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

International Women's Day: क्या पीएम मोदी अपनी मां को समर्पित करेंगे अपना ट्विटर अकाउंट

International Women's Day: पीएम मोदी आज अंतरार्ष्ट्रीय महिला दिवस को मौके पर नारी शक्ति के प्रति सम्मान जताने के लिए अपना ट्विटर अकाउंट महिलाओं को समर्पित करेंगे।

International Womens Day: क्या पीएम मोदी अपनी मां को समर्पित करेंगे अपना ट्विटर अकाउंट
X
पीएम मोदी और उनकी मां हीराबेन मोदी (फाइल फोटो)

International Women's Day: आज पूरे देश और दुनिया में बड़ी ही खुशी और गर्व के साथ महिला दिवस मनाया जा रहा है। हर साल 8 मार्च को पूरी दुनिया में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। वहीं भारत में भी इस खास मौके पर नारी शक्ति को सम्मान दिया जाता है। जिसके लिए स्कूल, कॉलेजो और कई संस्थानों में कार्यक्रम भी आयोजित किया जाता है। वहीं इसी बीच पीएम ने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि वे महिला दिवस के मौके पर अपना ट्विटर अकाउंंट महिलाओं को समर्पित करेंगे। जो समाज के लिए प्ररेणा बनी हैं।

बताया जा रहा है कि शायद पीएम मोदी अपना ट्विटर अकाउंट अपनी मां हीराबेन मोदी को समर्पित करें। हांला कि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। हीराबेन मोदी अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ गुजरात के गांधी नगर में रहती हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोदी के ट्विटर पर 5.34 करोड़, इंस्टाग्राम पर 3.54 करोड़ और फेसबुक पर 44,649,542 फॉलोअर्स हैं।

Also Read: International Women's Day Shayari In Hindi : महिला दिवस पर शेयर करें ये दिल को छू जाने वाली शायरी

हाल ही में मोदी ने ट्विटर पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी कि वे अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन यानि 8 मार्च को अपना ट्विटर अकाउंट उन महिलाओं को समर्पित करेंगे। जिनसे समाज को काफी प्रेरणा मिली है। इसके लिए उन्होंने महिलाओं को #Sheinspireus को इस्तेमाल करके अपनी कहानी शेयर करने के लिए कहा था।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story