Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IAS टीना डाबी और अतहर आमिर ने कोर्ट में दायर की तलाक के लिए अर्जी, साल 2015 मेें किया था टॉप

IAS टीना डाबी और अतहर आमिर साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी काफी चर्चा में भी रही थी। पिछले कुछ दिनों से दोनों के रिश्ते बिगड़ने की खबर आ रही थी। वहीं अब दोनों में एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है।

IAS टीना डाबी और अतहर आमिर ने कोर्ट में दायर की तलाक के लिए अर्जी, साल 2015 मेें किया था टॉप
X

IAS टीना डाबी और अतहर आमिर का तलाक (फाइल फोटो)

साल 2015 में टीना डाबी और अतहर आमिर ने यूपीएससी में टॉप किया था। वहीं दोनों साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी काफी चर्चा में भी रही थी। पिछले कुछ दिनों से दोनों के रिश्ते बिगड़ने की खबर आ रही थी। वहीं अब दोनों में एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है।

आपसी रजामंदी से तलाक की अर्जी डाली

बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। खबरों की मानें तो हाल ही में जयपुर के एक फैमिली कोर्ट में दोनों नें आपसी रजामंदी से तलाक की अर्जी डाली है। आपको बता दें कि फिलहाल दोनों की पोस्टींग जयपुर में ही है। टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं।

Also Read: Indian Couple बच्चे को जन्म देने से क्यों कतरा रहे हैं? जानें आखिर क्या है कारण

कश्मीरी बहू का टाइटल भी हटा लिया था

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीना और आमिर तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे थे। टीना दिल्ली की और आमिर कश्मीर के रहने वाले हैं। साल 2015 यूपीएससी परिक्षा में टीना दाबी पहले स्थान और आमिर अतहर दूसरे स्थान पर रहे थे। शादी के बाद टीना ने अपने नाम के आगे खान भी लगाया था, जिसे उन्होंने कुछ दिन पहले लिया था। इसके साथ ही टीना ने इंस्टाग्राम पर लिखे बायो में कश्मीरी बहू का टाइटल भी हटा लिया था।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story