Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Husband Wife Relation: इन Alphabet के लड़के होते हैं बीवी के गुलाम

Husband Wife Relation:हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि शादी के बाद उसका पति (Husband) उसकी हर बात मानें। वहीं कुछ पत्नियां (Wife) अपनी जिद से पति से सारी बात मनवा लेती हैं, तो वहीं कुछ पति अपनी मरजी से पत्नी की सारी बात मान लेते हैं। इसी बीच आज हम आपको ऐसे अल्फाबेट बताने जा रहे हैं, जिनसे शुरू होने वाले नाम के पति जोरू के गुलाम होते हैं (Husband Wife Relation)।

Husband Wife Relation: इन Alphabet के लड़के होते हैं बीवी के गुलाम
X
इस नाम के पति होते हैं जोरू के गुलाम (फाइल फोटो)

Husband Wife Relation: शादी (Marriage) के बाद हर किसी की जिंदगी काफी चैंज हो जाती है। वहीं हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि शादी के बाद उसका पति (Husband) उसकी हर बात मानें। वहीं कुछ पत्नियां (Wife) अपनी जिद से पति से सारी बात मनवा लेती हैं, तो वहीं कुछ पति अपनी मरजी से पत्नी की सारी बात मान लेते हैं। इसी बीच आज हम आपको ऐसे अल्फाबेट बताने जा रहे हैं, जिनसे शुरू होने वाले नाम के पति जोरू के गुलाम होते हैं (Husband Wife Relation)। तो चलिए जानते हैं कि ऐसे कौन से पति हैं जो शादी के बाद पति के गुलाम बनते हैं।

A नाम के पति

A से शुरू होने वाले नाम के पति को अपनी पत्नी की सेवा करना काफी अच्छा लगता है। वे खुशी खुशी अपनी पत्नी की हर बात मान लेते हैं। यह उनका एक्सट्रा केयरिंग नेचर होता है, जो उन्हें जोरू का गुलाम बना देता है।

K नाम के पुरूष

इस नाम के लड़के काफी जिद्दी होते हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वो अपनी बीवी के गुलाम बन कर रहते हैं। यह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं और उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। शादी से पहले तो यह काफी रोब दिखाते हैं। वहीं शादी के बाद एकदम बदलकर जोरू के गुलाम बन जाते हैं।

Also Read: मीरा ने सेक्स को लेकर किया ये खुलासा तो शाहिद ने बात को कैसे संभाला, आम जिंदगी में भी पति को अपनाने चाहियें ये टिप्स

R नाम के पुरूष

इस अल्फाबेट से शुरू होने वाले नाम के पति अपनी पत्नी को खुश रखने के लिए पूरी कोशिश करते हैं। इन्हें अपनी पत्नी से कुछ भी काम करवाना अच्छा नहीं लगता है। यह अपनी पत्नी के कहे गए किसी भी काम को न नहीं करते हैं।

P नाम वाले लोग

P अक्षर के नाम वाले लड़के काफी रोमेंटिक होते हैं। यह अपनी पत्नी के प्यार में काफी पागल होते हैं। जिस कारण लोग इन्हें जोरू का गुलाम भी कहते हैं।


Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story