Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशनुमा जिंदगी के लिए अपनाएं ये 5 टिप्स

अगर आपके रिश्ते में प्यार की मिठास कम हो रही है और दूरियां बढ़ती जा रही हैं, तो ऐसे में गिफ्ट्स और सरप्राइज के अलावा शारीरिक संबंध एक अहम भूमिका निभाते हैं। ऐसे में आज हम आपको आपकी बोरिंग लाइफ को खुशनुमा बनाने के लिए कुछ खास टिप्स दे रहे है।

बोरिंग लाइफ में घोलें ऐसे प्यार की मिठास
X
How to Make Relationship Happy In Hindi

आजकल के तनाव भरे जीवन में लोगों के बीच में दूरियां बढ़ती जा रही है। लोग अक्सर अपने आपको अकेला महसूस करते हैं। डॉक्टर और रिलेशनशिप एक्सपर्ट की मुताबिक, शारीरिक संबंध न सिर्फ बोरिंग रिश्तों में जान डालते हैं बल्कि रोजाना के तनाव को कम करने में भी कारगर भूमिका निभाते हैं। तो आइए जानते हैं बोरिगं लाइफ को खुशनुमा बनाने वाले टिप्स...

बोरिंग लाइफ को खुशनुमा बनाने के टिप्स :




1. अगर आप पार्टनर के साथ कुछ हसीन और यादगार पल बिताना चाहते हैं और अपनी सेक्स लाइफ को रंगीन बनाना चाहते हैं, तो अपने बेडरुम के अलावा घर की अन्य जगहों जैसे किचन, डायनिंग रुम में पार्टनर के साथ संबंध बनाएं। ये आपका एक अलग अनुभव रहेगा।

2. आमतौर पर एक जैसा काम करने से हर किसी को उसमें बोरियत होने लगती है। ऐसा ही शारीरिक संबंधों में होता है। ऐसे में आप समय-समय पर पार्टनर के साथ नई नई सेक्स पोजिशन्स को ट्राई करना चाहिए। इससे आपके संबंधों में नयापन तो आएगा ही नजदीकियां भी बढ़ेगीं।





3. अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को इंज्वॉय करना चाहते हैं, तो ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाते समय कुछ गेम्स खेलें। जैसे एक दूसरे को स्टैचू बोलें और फिर अपने प्यार का इजहार करें। इसके अलावा आप एक दूसरे के साथ अन्य गेम भी खेल सकते हैं।

4. अगर आप अपने शारीरिक संबंधो को सच में इंज्वॉय करना चाहते हैं , तो ऐसे में पार्टनर्स की पसंद की सेक्स पोजिशन का चुनाव करें और फिर धीरे-धीरे आगे बढ़ें। इससे आप पार्टनर को सही मायने में सेटिस्फाई कर पायेगें। क्योंकि आमतौर पर महिलाओं की शिकायत होती है कि पार्टनर उनकी फीलिंग्स के बारे में बिल्कुल ख्याल नहीं रखते हैं।




5. अगर आप पार्टनर के साथ अपने रोमांटिक लम्हों को हमेशा के लिए यादों में बसाए रखना चाहते हैं, तो ऐसे में संबंध बनाने से पहले आपको बार-बार डिस्ट्रेक्ट करने वाले साधनों यानि फोन, लेपटॉप को दूर रखें। इससे आप बार-बार आने वाले कॉल्स और मैसेज्स की वजह से डिस्ट्रेक्ट होगें। जो पार्टनर को कतई पसंद नहीं आएगा। आप अरोमा कैंडल्स और फूलों की हेल्प भी ले सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story