Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mother's Day 2020: इस खास मौके पर शेयर करें ये शानदार Mother's Day Whatsapp Image

Mother's Day 2020: मां का प्यार किसी भी तरह से उसको वापस भी नहीं किया जा सकता है। मां के प्यार के बदले हम चाहें कितनी भी बड़ी चीज कर लें, लेकिन वो हमेशा कम ही रहेगा। हम जब सबसे ज्यादा खुश होते हैं या दुखी सबसे पहले हमारे मन में बस मां का ही ख्याल आता है। वहीं मां का प्यार किसी खास दिन का मौहताज नही होता है। लेकिन Mother's Day के खास दिन पर हम अपनी मां के लिए अपनी फीलिंग एक्सप्रेस करने का एक बहाना जरूर मिल जाता है(Happy Mother’s Day)।

Mothers Day 2020: इस खास मौके पर शेयर करें ये शानदार Mothers Day Whatsapp Image
X
मातृ दिवस व्हाट्स एप इमेज (फाइल फोटो)

Happy Mother's Day: इस बात में कोई शक नहीं कि मां जैसा प्यार दुनिया में कोई भी नहीं दे सकता है (Mother's Love)। मां का प्यार किसी भी तरह से उसको वापस भी नहीं किया जा सकता है। मां के प्यार के बदले हम चाहें कितनी भी बड़ी चीज कर लें, लेकिन वो हमेशा कम ही रहेगा। हम जब सबसे ज्यादा खुश होते हैं या दुखी सबसे पहले हमारे मन में बस मां का ही ख्याल आता है। वहीं मां का प्यार किसी खास दिन का मौहताज नही होता है। लेकिन Mother's Day के खास दिन पर हम अपनी मां के लिए अपनी फीलिंग एक्सप्रेस करने का एक बहाना जरूर मिल जाता है(Happy Mother's Day)। जिसके जरिए मां को स्पेशल फील करवाया जा सकता है। यह खास दिन हर साल मई के दूसरे रविवार को पूरी दुनिया में मनाया जाता है।

इस खास दिन की शुरुआत अमेरिका से हुई थी। बताया जाता है कि अमेरिकन एक्टिविस्ट एना जार्विस अपनी मां से बहुत प्यार करती थीं। इस कारण उन्होंने न कभी शादी की और न ही कोई बच्चा पाला। अपनी मां की मौत के बाद उन्होंने इस खास दिन की शुरूआत की। जो अमेरिका से शुरू होकर धीरे धीरे पूरी दुनिया में मनाया जाने लगा। इसकी शुरूआत साल 1912 में हुई थी। वहीं आप भी अगर इस खास मौके पर अपनी मां को स्पेशल फील करवाने के लिए यह शानदार Mother'Day Whatsapp Image शेयर कर सकते हैं।
















Next Story