Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिश्ते को मजबूत बनाते हैं ये बेडरूम सीक्रेट, आप भी इन्हें अजमाएं

कुछ बातें ऐसी भी होती हैं, जिसपर ध्यान न दिया जाए तो आगे चलकर रिश्ते में दरार आने का भी डर रहता है। अक्सर ऐसा मैरिड कपल्स के बीच ज्यादा देखने को मिलता है। ऐसे में रिलेशनशिप एक्सपर्ट (Relationship Expert) का कहना है कि अगर मैरिड कपल्स कुछ बातों पर ध्यान दें तो वो अपने बॉन्ड को काफी स्ट्रॉन्ग बना सकते हैं।

रिश्ते को मजबूत बनाते हैं ये बेडरूम सीक्रेट, आप भी इन्हें अजमाएं
X

जब इंसान रिलेशनशिप में होता है तो वो अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए काफी कुछ करता है। वहीं कुछ बातें ऐसी भी होती हैं, जिसपर ध्यान न दिया जाए तो आगे चलकर रिश्ते में दरार आने का भी डर रहता है। अक्सर ऐसा मैरिड कपल्स के बीच ज्यादा देखने को मिलता है। ऐसे में रिलेशनशिप एक्सपर्ट (Relationship Expert) का कहना है कि अगर मैरिड कपल्स कुछ बातों पर ध्यान दें तो वो अपने बॉन्ड को काफी स्ट्रॉन्ग बना सकते हैं। इसी बीच आज हम आपको रिलेशनशिप (Relationship) को मजबूत रखने किए बेडरूम सीक्रेट (Bedroom Secrets) बताने जा रहे हैं।

ऑफिस का गुस्सा पार्टनर (Partner) पर न निकालें

ऑफिस (Office) से आने के बाद अपने पार्टनर से बात करें, लेकिए वहां का फ्रस्ट्रेशन (Frustration) पार्टनर पर न निकालें। ऑफिस की बातें पार्टनर से शेयर करना जरूरी है। लेकिन वहां का गुस्सा पार्टनर पर न निकालें। आपके ऐसा करने से माहौल पूरी नेगेटिव हो जाता है। वहीं सोने के समय तक दोनों का ही मूड खराब हो जाता है। ऐसा अगर ज्यादा दिनों तक रहे तो रिश्ते में खटास आनी शुरू हो जाती है।

सोने से पहले लड़ाई का खत्म करें

एक्सपर्ट का कहना है कि अगर आपके पार्टनर से आपकी लड़ाई हुई है तो उसे रात को सोने से पहले जरूर सुलझा लें। आपके ऐसा करने से आप सुकून से सो भी सकेंगे और साथ ही आप अगले दिन की शुरूआत अच्छे से कर सकेंगे।

Also Read: ये तीन बातें बोलकर यह एक्टर किसी भी महिला के आ जाता था करीब, आसानी से जीत लेता था दिल

मोबाइल यूज न करें

आजकल इंसान अपना ज्यादा समय मोबाइल यूज करते हुए ही बिताता है। यहां तक की लोग बाथरूम जाते वक्त भी फोन अपने साथ लेकर जाते हैं। इसका असर आपके रिश्ते पर भी पड़ता है। इसलिए जब आप रात को सोने जाए तो फोन को किनारे रख दें। फोन यूज करने के बजाए आप अपने पार्टनर से बातें करें। आपके ऐसा करने से आप दोनों का बॉन्ड मजबूत होगा।

Next Story