Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब शिल्पा शेट्टी ने बताया कि अक्षय कुमार को अपनी सहुलियत के हिसाब से कोई और मिल गईं तो मुझे छोड़ दिया, बातों में दिखा ब्रेकअप का दर्द

Shilpa Shetty Birthday : फिल्म बाजीगर से फिल्मी दुनिया में एंट्री लेने वाली शिल्पा शेट्टी का आज हर कोई दीवाना है। वे अपने काम के लिए तो जानी ही जाती हैं। वहीं एक समय था जब शिल्पा और अक्षय कुमार अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे। साल 1994 में दोनों ने फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में एक साथ काम किया था। जिसके बाद से वे दोनों चर्चा का विषय बन गए।

जब शिल्पा शेट्टी ने बताया कि अक्षय कुमार को अपनी सहुलियत के हिसाब से कोई और मिल गई तो मुझे छोड़ दिया
X

 जब शिल्पा शेट्टी ने बताया कि अक्षय कुमार को अपनी सहुलियत के हिसाब से कोई और मिल गई तो मुझे छोड़ दिया (फाइल फोटो)

Shilpa Shetty Birtday: शिल्पा शेट्टी आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिल्म बाजीगर से फिल्मी दुनिया में एंट्री लेने वाली शिल्पा शेट्टी का आज हर कोई दीवाना है। वे अपने काम के लिए तो जानी ही जाती हैं। वहीं एक समय था जब शिल्पा और अक्षय कुमार अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे। साल 1994 में दोनों ने फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में एक साथ काम किया था। जिसके बाद से वे दोनों चर्चा का विषय बन गए।

ब्रेकअप के बाद हो गई थीं काफी डिस्टर्ब

वहीं दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में की। फिल्म धड़कन की शूटिंग के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की। ब्रेकअप होने के बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान जमकर अपनी भड़ास निकाली थी। साल 2002 में दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था कि वे ब्रेकअप के बाद काफी डिल्सटर्ब हो गई थीं और अपना मानसिक संतुलन खो चुकी थीं।

अक्षय ने किया इमोशनल इस्तेमाल

लेकिन ऐसे मुश्किल समय में मैरे मां बाप ने मेरा बहुत साथ दिया और मेरी काफी मदद की। शिल्पा मे आगे कहा कि अक्षय ने उनका इमोशनल इस्तेमाल किया। अक्षय को जब अपनी सहुलियत के मुताबिक कोई और मिल गई तो मुझे छोड़ दिया।

सोच भी नहीं सकती थी कि अक्षय किसी और को डेट कर रहा है

शिल्पा ने आगे बताया कि जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उस वक्त आपको एहसास तक नहीं होता कि आपको बेवकूफ बनाया जा रहा है। यह बहुत ही दर्दनाक होता है। मैं सोच तक नहीं सकती थी कि अक्षय किसी और को डेट कर रहा है।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story