Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy Birthday Jaya Bachchan: जया बच्चन जैसा अच्छा पार्टनर बनना है तो फॉलो करें ये टिप्स, रिश्ता और प्यार होगा और भी मजबूत

Happy Birthday Jaya Bachchan: जया का प्यार का जादू आज भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)की जिंदगी में देखने को मिलता है। अक्सर अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जया की फोटो शेयर करते रहते हैं। वहीं अगर आप भी जया बच्चन(Jaya Bachchan) की तरह अच्छा पार्टनर बनना चाहती हैं(How To Be A Good Partner),तो हम आपकी मदद के लिए कुछ टिप्स ( Tips For Strong Relation)बताने जा रहे हैं। जिसे अपनाकर आप अपनी शादीशुदा लाइफ को खुशहाल बना सकती हैं।

Happy Birthday Jaya Bachchan:  जया बच्चन जैसा अच्छा पार्टनर बनना है तो फॉलो करें ये टिप्स, रिश्ता और प्यार होगा और भी मजबूत
X

Happy Birthday Jaya Bachchan: जया बच्चन आज यानि 9 अप्रैल 2020 को अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 9 अप्रैल 1948 में जबलपुर में हुआ था। फिल्म गुड्डी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया। इतना ही नही ने राजनीति दुनिया में भी काफी सफल रही है। जितनी नाम उन्होंने बाहरी दुनिया में कमाया उससे कई ज्यादा उन्होंने अपने पति के दिल में भी जगह बनाई। जया का प्यार का जादू आज भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)की जिंदगी में देखने को मिलता है। अक्सर अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जया की फोटो शेयर करते रहते हैं। वहीं अगर आप भी जया बच्चन(Jaya Bachchan) की तरह अच्छा पार्टनर बनना चाहती हैं(How To Be A Good Partner),तो हम आपकी मदद के लिए कुछ टिप्स ( Tips For Strong Relation)बताने जा रहे हैं। जिसे अपनाकर आप अपनी शादीशुदा लाइफ को खुशहाल बना सकती हैं।

पार्टनर को स्पेशल फील करवाएं

जब आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाते हैं, तो आपका प्यार और भी गहरा होता है। ऐसे में आपको अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाते रहना चाहिए। इसके लिए आप रोमांटिक डिनर डेट या क्ववालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं।

पार्टनर हावी होने की कोशिश न करें

जब आप पार्टनर पर हावी होने का ट्राई करते हैं, तो आप अपने पार्टनर से उतना ही दूर हो जाते हैं। आपको चाहिए कि आप अपने पार्टनर की बातों को समझें। पार्टनर के फैसले पर सहमती रखें और उनके फैसले की इज्जत करें।

बीवी नहीं बल्कि दोस्त बनकर रहें

जब आप अपने पार्टनर के साथ दोस्त बन कर रहते हैं, तो आप उनके साथ खुलकर बातें कर पाते हैं। इससे आप दोनों को एक दूसरे को बेहतर समझ पाते हैं। दोनों मिलकर किसी भी परेशानी का आसानी से हल भी निकाल पाते हैं।

पॉजेसिव नहीं केयरिंग बनें

पॉजेसिव और केयरिंग होने में काफी फर्क है। अपने पार्टनर की केयर करें। उन्हें थोड़ी स्पेस भी दें। जब आप पॉजेसिव होने लगते हैं, तो आपका रिश्ता भी खतरे में आने लगता है।

पार्टनर से जुड़े लोगों की इज्जत करें

अगर आप अपने रिश्ते को अच्छा और प्यार को गहरा करना चाहते हैं, तो आपको चाहिए कि आप अपने पार्टनर से जुड़े लोगों की इज्जत करें। पार्टनर के दोस्त या घरवालों को लेकर मन में खटास न रखें। जैसे आप अपने घरवालों को इज्जत देते हैं। वैसे ही अपने पार्टनर के घर वालों को भी ,समझें।


Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story