Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Google के CEO सुंदर पिचाई की प्रेम कहानी शुरू हुई थी दोस्ती से, जानें उनकी दिलचस्प Love Story

सुंदर गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) हैं। उनकी काबिलियत तो पूरी दुनिया जानती है। वे अपने काम से जरूर प्यार करते है वहीं वो अपनी पत्नी अंजलि पर भी जान छिड़कते हैं। ऐसा होना भी चाहिए क्योंकि अंजलि उनका वो प्यार है, जिस के लिए उन्हें सालों तक तपस्या करनी पड़ी थी। इसी बीच आज हम आपको सुंदर की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं

Google के CEO सुंदर पिचाई की प्रेम कहानी शुरू हुई थी दोस्ती से, जानें उनकी दिलचस्प Love Story
X
गूगल के CEO सुंदर पिचाई की प्रेम कहानी (फाइल फोटो)

सुंदर पिचाई एक ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता है। उनका नाम दुनिया के नामी हस्तियों में लिया जाता है। सुंदर गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) हैं। उनकी काबिलियत तो पूरी दुनिया जानती है। वे अपने काम से जरूर प्यार करते है वहीं वो अपनी पत्नी अंजलि पर भी जान छिड़कते हैं। ऐसा होना भी चाहिए क्योंकि अंजलि उनका वो प्यार है, जिस के लिए उन्हें सालों तक तपस्या करनी पड़ी थी। इसी बीच आज हम आपको सुंदर की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

सुंदर को अंजलि को मनाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे

अंजलि से सुंदर की मुलाकार IIT खड़गपुर में हुई थी। सुंदर और अंजली एक ही क्लास में पढ़ते थे। दोनों की लव स्टोरी दोस्ती से शुरू हुई थी। धीरे धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई थी। वहीं सुंदर को अंजलि को मनाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे। सुंदर ने अंजलि को फाइनल ईयर में शादी के लिए प्रपोज किया था।

Also Read: अगर दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आपका आ गया है दिल तो यह लेख है आपके बहुत काम का

सुंदर और अंजली के दो बच्चे हैं काव्या और किरण

उस समय फोन पर बात करना इतना आसान नहीं हुआ करते थे। इस कारण वो उनसे मिलने अंजलि के हॉस्टल जाते थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुंदर पिचाई का जन्म 10 जून 1972 में हुआ था। सुंदर के पिता का नाम रघुनाथ और मां का नाम लक्ष्मी है। सुंदर और अंजली के दो बच्चे हैं काव्या और किरण।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story