Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जलन से भरी होती हैं इन राशियों की लड़कियां, कहीं आपकी तो ये राशि नहीं

जब रिश्ते में शक और जलन जैसी चीज आने लगती है, को समझो रिश्ते में दरार आने लगती है। वहीं कहा जाता है कि हर शख्स के नेचर के पीछे उसकी राशि होती है। वहीं इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस राशि की लड़की जलन से भरी होती है।

जलन से भरी होती हैं इन राशियों की लड़कियां, कहीं आपकी तो ये राशि नहीं
X
जानें किस राशि की लड़की होती है जलन से भरी (फाइल फोटो)

कोई भी रिश्ता बिना विश्वास के अधूरा है। हर रिश्ते को मजबूत होने के लिए दोनो के बीच ट्रस्ट होना बहुत जरूरी है। वहीं जब रिश्ते में शक और जलन जैसी चीज आने लगती है, को समझो रिश्ते में दरार आने लगती है। वहीं कहा जाता है कि हर शख्स के नेचर के पीछे उसकी राशि होती है। वहीं इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस राशि की लड़की जलन से भरी होती है। तो आइए जानते हैं उन राशि के बारे में।

वृषभ राशि

अक्सर देखा जाता है कि वृषभ राशि की लड़कियां अपने पार्टनर के लिए काफी पोजेसिव होती हैं। इस राशि की लड़कियों को जिंदगी अपने हिसाब से जीना पसंद होता है। इसी कारण यह अक्सर अपने पार्टनर पर हक जमाती हैं। यह चाहती हैं कि इनका पार्टनर हमेशा इनके पास ही रहे। इसी स्वभाव की वजह से इनके पार्टनर के साथ काफी लड़ाई भी होती है। इन्हें हमेशा अपने पार्टनर को खोने का डर रहता है। इसी वजह से इनका रिश्ता मजबूत होने के बजाए कमजोर होता जाता है।

सिंह राशि

सिंग राशि की लड़कियां अपने हिसाब से ही अपनी जिंदगी जीती हैं। स्वभाव से थोड़ी अहंकार होती हैं। इस राशि की लड़कियों में एक खासियत होती है कि ये किसी को भी अपना बना लेती हैं। यह अपने जीवनसाथी को लेकर हद से ज्यादा प्रोटेक्टिव होती हैं। ये किसी भी कीमत मे अपने और अरने पार्टनर के बीच किसी तीसरे को बर्दाश्त नहीं करती हैं। जिसके प्यार में ये एक बार पड़ती हैं फिर ये ताउम्र उसे निभाती हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि की लड़कियां जिद्दी किस्म की होती हैं। अपनी जलन भरे नेचर की वजह से यह अपने पार्टनर पर काफी निगाहें रखती हैं। हर वक्त उनकी निगरानी करना इन्हें काफी पसंद होता है। यह जल्दी से किसी पर भरोसा नहीं करती हैं। अपना जलन भरा नेचर होने की वजह से अपने पार्टनर को किसी दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करती हैं। इस कारण इनके रिश्ते में काफी दूरियां भी आजाती हैं।

Also Read: पति दे रहा है धोखा तो ऐसे चखाएं मजा, दिल को मिलेगा सुकून

कन्या राशि

इस राशि की लड़कियां बहुत ही अलग नेचर की होती हैं। इन्हें समझना कोई आसान बात नहीं है। इन्हें कब और क्या करना है इन्हें खुद नहीं पता होता है। इसी नेचर की वजह से यह अपने अंदर जलन और ईष्या का भाव पैदा कर लेती हैं।

Next Story