Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमिका ने दिया बेटे को जन्म और प्रेमी उसकी ही मां के साथ भाग गया, दोनों ने फेसबुक पर जगजाहिर किया रिलेशन

हाल ही में ऐसी ही एक खबर सामने आई है। जहां एक गर्लफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया लेकिन बॉयफ्रेंड उसकी मां के साथ ही भाग गया।

प्रेमिका ने दिया बेटे को जन्म और प्रेमी उसकी ही मां के साथ भाग गया, दोनों ने फेसबुक पर जगजाहिर किया रिलेशन
X

प्रेमिका ने दिया बेटे को जन्म और प्रेमी उसकी ही मां के साथ भाग गया, दोनों ने फेसबुक पर जगजाहिर किया रिलेशन (फाइल फोटो)

आजकल प्यार में धोखा देना बहुत ही आम हो गया है। वहीं हर रोज इससे जुड़ी खबरे भी सुनने या देखने को मिल ही जाती है। वहीं हाल ही में ऐसी ही एक खबर सामने आई है। जहां एक गर्लफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया लेकिन बॉयफ्रेंड उसकी मां के साथ ही भाग गया।

मिली जानकारी के मुताबिक इग्लैंड में Jess Aldridge नाम की महिला ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। वहीं इसी बीच उनके बॉयफ्रेंड Ryan Shelton जेस की मां के साथ रिलेशनशिप में आ गए और इसके बाद वे अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ कर चले गए।

Also Read: Valentine Day: पार्टनर को देना है गिफ्ट तो यहां से आइडिया

मिली जानकारी के मुताबिक जेस जब अपने बॉयफ्रेंड को बेटे के जन्म के बारे में बताने गई तो उन्हें पता चला कि रयान और उनकी मां के साथ नए घर में शिफ्ट में हो गए हैं। जैस का कहना है कि उनकी मां रयान के साथ फ्लर्ट करती रहती थीं। इसके साथ वे कहती हैं कि उनकी मां को उनके साथ होना चाहिए था। हालांकि जेस ने इस बारे में पहले भी दोनों से बताचीत की थी। जिसे दोनों ने ही नकार दिया था।

वहीं जेस की मां का कहना है कि कोई ये तय नहीं कर सकता है कि उसे किससे प्यार करना है और किससे नहीं। दोनों एक साथ नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। दोनों ने अपने प्यार का इजहार फेसबुक पर भी किया है। रयान ने जैस के साथ सारे रिश्ते भी खत्म कर लिए हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story