Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Gift Idea for Husband : पति को सरप्राइज में दें ये दिल खुश करने वाला गिफ्ट

Gift Idea for Husband : महिला हो या पुरूष दोनों के लिए ही गिफ्ट खरीदना बेहद मुश्किल काम है। जहां महिलाओं की अनगिनत गिफ्ट ऑप्शन्स के रुप में सामने होती हैं, तो वहीं पुरूषों के इस्तेमाल की गिनी-चुनी चीजें ही बाजार में उपलब्ध होती हैं। ऐसे में अगर आप अपनी एनिवर्सरी (Anniversary) या पति के बर्थ डे (Husband Birthday) के पार्टनर (Partner) को यादगार बनाना चाहती हैं, तो सबसे पहले एक रोमांटिक डेट (Romantic Date) प्लान करें। इसके अलावा गिफ्ट में दिल की बातों को बयां करने वाला कुछ खास गिफ्ट दें।

Gift Idea for Husband
X
Gift Idea for Husband

Relationship Tips : महिला हो या पुरूष दोनों के लिए ही गिफ्ट खरीदना बेहद मुश्किल काम है। जहां महिलाओं की अनगिनत गिफ्ट ऑप्शन्स के रुप में सामने होती हैं, तो वहीं पुरूषों के इस्तेमाल की गिनी-चुनी चीजें ही बाजार में उपलब्ध होती हैं। ऐसे में अगर आप अपनी एनिवर्सरी (Anniversary) या पति के बर्थ डे (Husband Birthday) के पार्टनर (Partner) को यादगार बनाना चाहती हैं, तो सबसे पहले एक रोमांटिक डेट (Romantic Date) प्लान करें। इसके अलावा गिफ्ट में दिल की बातों को बयां करने वाला कुछ खास गिफ्ट दें।

पति के लिए गिफ्ट ऑप्शन :




1.महिलाओं की तुलना में पुरूष अपनी आंखों का बहुत ज्यादा ख्याल रखते हैं। ऐसे में अगर आपके पति आपसे नाराज हैं या उनका बर्थ डे, एनिवर्सरी आने वाली है, तो आप उन्हें गिफ्ट में सनग्लासेस या फैशनेबल आई ग्लास होल्डर गिफ्ट कर सकती हैं। गिफ्ट में आप दोनों ही तरीकों या किसी एक तरह का ग्लास होल्डर (टेबल होल्डर या ग्लास बॉक्स) दे सकती हैं।




2. अगर आप अपने पति से बेहद प्यार करती हैं और अपने प्यार का एहसास उन्हें हमेशा करवाना चाहती हैं, तो ऐसे में उन्हें बर्थ डे या एनिवर्सरी पर मैचिंग लव बैंडस (Love Bands) या लव पेडेंट्स (Love Pendants) गिफ्ट कर सकती हैं।




3. आज के समय में हर कोई स्मार्टफोन का इस्तेमाल करता है, लेकिन काम के समय फोन की बैटरी खत्म होना एक कॉमन समस्या है। अगर आपके पति के फोन के साथ ये समस्या बहुत ज्यादा होती है, तो ऐसे में उन्हें आप गिफ्ट में फोन चार्जिंग के लिए मार्केट में उपलब्ध चार्जिंग कोड ब्रेसलेट (Charging Cord Bracelet) दें।




4.अगर आपके पति को काम की वजह से अक्सर शहर से बाहर जाना होता है, तो ऐसे में उन्हें एंटी थैफ्ट बैकपैक गिफ्ट में दें। इससे वो बेफक्र होकर अपने काम पर फोकस कर सके और साथ में सफर को इंज्वॉय कर सकें।



5. अगर आपके पति कार्ड्स और कैश को अलग-अलग रखते हुए अक्सर परेशान होते हैं या कार्ड्स को कहीं भी रखकर भूल जाते हैं, तो ऐसे में आप उन्हें एक ऐसा वॉलेट गिफ्ट करें जिसमें वो कैश और कार्डस को एक साथ रख सकें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story