Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Friendship Day: अगर आपका भी है सालों पुराना दोस्त तो क्या आपने अपनी दोस्ती में नोटिस की ये बातें

इस बात पर तो शक ही नहीं किया जा सकता है कि लंबी और पुरानी काफी बेहतरीन होती है। वहीं अगर आपकी भी काफी सालों पुरानी दोस्ती है तो आपने भी जरूर ये चीजें नोटिस की होंगी।

Friendship Day: अगर आपका भी है सालों पुराना दोस्त तो क्या आपने अपनी दोस्ती में नोटिस की ये बातें
X
हैप्पी फ्रेंडशिप डे 2020 (फाइल फोटो)

अगर आपकी सालों पुरानी दोस्ती है तो आप शायद इस बात को अच्छे से महसूस कर सकते हैं कि इस बॉन्ड में कैसा फील होता है। इस बात पर तो शक ही नहीं किया जा सकता है कि लंबी और पुरानी काफी बेहतरीन होती है। वहीं अगर आपकी भी काफी सालों पुरानी दोस्ती है तो आपने भी जरूर ये चीजें नोटिस की होंगी।

- आप अक्सर उस पुराने दोस्त के साथ अपनी पुरानी यादें याद करते होंगे। पुराने इंन्सिडेंस को याद कर करके खूब हंसना। वहीं कुछ यादें ऐसी भी होंगी जिनसे आप कभी भी बाहर नहीं निकलना चाहते होंगे।

-आप दोनों ने जरूर कई ऐसे मजेदार पल बिताएं होंगे जिसे आप दोनों मिलने के बाद जरूर याद करते होंगे। खासकर वो पल जिसमें आपने जमकर डांट खाई हो या फिर आप फंसते फंसते बचे हों।

-जब काफी पुरानी दोस्ती हो जाती है तो लोग कपड़ों से लेकर कई चीजें शेयर करने लगते है। वहीं पुरानी दोस्ती में चीजें शेयर करते हुए जरा भी हिचकिचाते नहीं है। नए कपड़े दोस्त लाए खुश आप होते हैं। कई बार तो आप उनके नए कपड़े पहले आप ही पहन लेते हैं।

Also Read: दुनिया में सबसे अनोखा भाई-बहन का रिश्ता

-आप अपने सालों पुराने दोस्त को सीक्रेट कीपर (Secret Keeper) भी बोल सकते हैं। आप दोनों एक दूसरे की हर छोटी से बड़ी बात जानते हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top