Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Friendship Day: कोरोना काल में अपने खास दोस्त तो ऐसे करवाएं स्पेशल फील

लोग इस खास दिन के लिए तरह तरह के प्लान बनाते हैं। कुछ लोग पार्टी करते हैं, तो कुछ लोग साछ में चिल आउट करते हैं। वहीं कोरोना के चलते इस साल ऐसा बहुत कम देखने को मिल रहा है। क्योंकि कोरोना के खतरे को देखते हुए लोग बहुत ही कम बाहर निकल रहे हैं। वहीं अगर आप भी कोरोना के कारण फ्रेडशिप डे सेलिब्रेट नहीं कर पा रहे हैं, तो आपकी मदद के लिए कुछ आइडिया बताने जा रहे हैं।

Friendship Day: कोरोना काल में अपने खास दोस्त तो ऐसे करवाएं स्पेशल फील
X
ऐसे मनाएं फ्रेंडशिप डे (फाइल फोटो)

पूरी दुनिया में फ्रेंडशिप डे 30 जुलाई को मनाया जाता है। वहीं भारत में फ्रेंडशिप अगस्त के फर्स्ट संडे को मनाया जाता है। लोग इस खास दिन पर अपने दोस्तों को बधाई देते हैं। दुनिया में सबसे खास रिश्ता दोस्ती का ही होता है। दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है जिसे आप खुद चुनते हैं। वैसे तो दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है, जिसमें आप एक साथ कई सारे रिश्ते पा सकते हैँ। क्योंकि एक अच्छा और सच्चा दोस्त, आपकी हर मुश्किल के वक्त पर पिता की तरह गाइड करता है, तो दिल टूटने पर मां की तरह आगे बढ़ने में मदद करता है। तो भाई की तरह परेशान करने वाले लोगों से बचाता है। तो वहीं, बहन की तरह जरुरत के समय यानि डांट पड़ने से बचाता है। तो कभी एक टीचर या प्रोफेशनल काउंसलर की तरह करियर प्रॉब्लम्स को सॉल्व करने में मदद करताहै। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन सब चीजों के बाद भी आपका सच्चा दोस्त आपकी सेहत का भी ख्याल रखता है।

वहीं लोग इस खास दिन के लिए तरह तरह के प्लान बनाते हैं। कुछ लोग पार्टी करते हैं, तो कुछ लोग साछ में चिल आउट करते हैं। वहीं कोरोना के चलते इस साल ऐसा बहुत कम देखने को मिल रहा है। क्योंकि कोरोना के खतरे को देखते हुए लोग बहुत ही कम बाहर निकल रहे हैं। वहीं अगर आप भी कोरोना के कारण फ्रेडशिप डे सेलिब्रेट नहीं कर पा रहे हैं, तो आपकी मदद के लिए कुछ आइडिया बताने जा रहे हैं।

ऑनलाइन गिफ्ट भेजें

ऐसे में आप अपने दोस्त को फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट करने के लिए उन्हें ऑनलाइन गिफ्ट भी भिजवा सकते हैं। आप चाहें तो ऑनलाइन गिफ्ट भिजवाकर उन्हें स्पेशल फील करवा सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्रेंडशिप के मौके पर कई ऑनलाइन काफी कॉम्बो भी अवेलेबल हैं।

पुरानी यादें ताजा करें

आप चाहें तो इस खास मौके पर अपनी कोई खास याद स्टोरी पर डाल सकते हैं। आप चाहें तो स्टोरी पर अच्छा सा कैप्शन भी लिख सकते हैं। वहीं अगर आप अपनी पुरानी फोटोज कोलाज या वीडिया बनाकर भी शेयर कर सकते हैं।

Also Read: दोस्तो को स्पेशल फील कराना है तो शेयर करें ये दोस्ती भरे शानदार इमेज

प्यार भरे मैसेज करें

इसके लिए आप चाहें तो आप उन्हे प्यार भरे मैसेज भी भेज सकते हैं। आप अपनी दोस्ती को गहरा बनाने के लिए सोशल मीडिया पर उनके लिए प्यार भरा पोस्ट भी कर सकते हैं।

Next Story
Top